scriptकलकत्ता में डॉक्टर से बर्बरता के खिलाफ डॉक्टरों ने किया हड़ताल, काली पट्टी बांधकर जताया विरोध, देखें वीडियो | Due to doctors' strike patients did not get treatment | Patrika News
शाहडोल

कलकत्ता में डॉक्टर से बर्बरता के खिलाफ डॉक्टरों ने किया हड़ताल, काली पट्टी बांधकर जताया विरोध, देखें वीडियो

मरीजों की बढ़ी परेशानी

शाहडोलJun 17, 2019 / 02:16 pm

amaresh singh

Due to doctors' strike patients did not get treatment

कलकत्ता में डॉक्टर से बर्बरता के खिलाफ डॉक्टरों ने किया हड़ताल, काली पट्टी बांधकर जताया विरोध, देखें वीडियो

शहडोल। कलकत्ता में डॉक्टर से बर्बरता के खिलाफ शहडोल में रेसिडेंट डॉक्टर हड़ताल पर रहे। डॉक्टरों ने काली पट्टी लगाकर विरोध जताया है। डॉक्टर सुबह 10 बजे से दोपहर1 बजे तक सांकेतिक विरोध किए। मेडिकल कालेज के डॉक्टरों ने प्रोटेक्शन और कार्यवाही की कही बात। अस्पताल प्रबंधन ने मरीजों मरीजों के उपचार के लिए वैकल्पिक व्यवस्था की थी लेकिन यह पर्याप्त साबित नहीं हुआ। कई मरीजों को उपचार की सुविधा नहीं मिली। दूर-दराज से ग्रामीण लोग इलाज के लिए अस्पताल आते हैं। इसमें ज्यादातर गरीब लोग होते हैं। ऐसे में इलाज नहीं मिलने के चलते ये लोग प्राइवेट अस्पताल भी नहीं जा पाते हैं। मरीज रमेश पटैल ने भी यही बात कही।

कार और बाइक की आमने-सामने टक्कर, एक की मौत, पांच घायल

नाराज नजर आए मरीज
इसको लेकर मरीज नाराज नजर आए। मरीज आकाश सोनी ने कहा कि हड़ताल से अस्पताल की व्यवस्था चरमरा गई है। ओपीडी में डॉक्टर नहीं मिल रहे हैं। कई मरीज बिना डॉक्टर को दिखाए वापस चले गए हैं। डॉक्टरों की हड़ताल में आम मरीज रहा है। डॉक्टरों की सुरक्षा भी जरूरी है लेकिन मरीजों को उपचार में कोई दिक्कत नहीं आनी चाहिए।
यह भी पढ़ें
अघोषित बिजली कटौती से नाराज ग्रामीणों ने कर दिया चकाजाम, देखें वीडियो

बारिश के नजदीक आते ही जमकर हो रही रेत चोरी, माइनिंग टीम आने के पहले मिल जाती है सूचना

सप्ताह भर से एटीएम खराब, पैसों के लिए उपभोक्ता हो रहे परेशान

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो