पोस्ट ऑफिस के कर्मचारियों समेत 9 लोग कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

शामली के मुख्यपाेस्ट ऑफिस में भी कोरोना संक्रमण पहुंच गया है। यहां तीन कर्मचारी पॉजिटिव आए हैं।

By: shivmani tyagi

Updated: 31 Jul 2020, 09:01 AM IST

शामली ( Shamli News in Hindi ) जनपद में कोरोना का संक्रमण थमता नजर नहीं आ रहा है। नगर के मुख्य पोस्ट आफिस में एक वरिष्ठ कर्मचारी समेत दो लोगों के ( Corona virus) कोरोना संक्रमित मिलने से सनसनी फैल गई। इसके अलावा आठ अन्य लोगों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव मिली है।

यह भी पढ़ें: फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी और परिवार के सदस्यों पर गंभीर आरोपों में रिपाेर्ट दर्ज

जिलाधिकारी जसजीत कौर ने बताया कि आठ लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव प्राप्त हुई है। नए कोरोना मरीजों को कोविड हॉस्पिटल में शिफ्ट करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। जनपद में सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 114 हो गई है। विश्वव्यापी कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। आम आदमी के बाद अब यह संक्रमण सरकारी दफ्तरों में घुस चुका है।

यह भी पढ़ें: खेत में था हिस्ट्रीशीटर पूर्व प्रधान, लोग गए मिलने तो निकल गई चीख

स्वास्थ्य विभाग की टीम नगर ने माजरा रोड स्थित मुख्य पोस्ट आफिस के स्टाफ की जांच की थी। इस दाैरान तीन की रिपाेर्ट पॉजिटिव आई है। एंटीजन पद्धति पर आधारित इन टेस्ट में पोस्ट ऑफिस के एक वरिष्ठ कर्मचारी और वहां काम करने वाले एक एजेंट की रिपोर्ट ( COVID-19 virus ) पॉजिटिव प्राप्त हुई।

यह भी पढ़ें: मूसलाधार बारिश ने गर्मी से दिलाई राहत, इन जिलों के लिए जारी हुआ अलर्ट

बीते चार माह से अधिक समय में कोरोना और लॉकडाउन के बीच लगातार बेहतर सुविधा देने वाले डाक कर्मियों और उनसे जुड़े लोगों के संक्रमित पाए जाने के बाद मुख्य डाकघर का कामकाज प्रभावित होने की आशंका है। इसका प्रभाव रक्षा बंधन पर डाक विभाग से पहुंचने वाली राखियों पर भी पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें: कोरोना काल में रक्षाबंधन के चलते रविवार को भी खुलेंगी ये दुकानें, निर्देश हुए जारी

नगर के नया बाजार निवासी एक 45 वर्षीय महिला और उसके 28 वर्षीय पुत्र की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित प्राप्त हुई है। इसके अलावा फव्वारा चौंक निवासी एक बीस वर्षीय युवक, फव्वारा चौक के निकट ही कांबोज गली निवासी 27 वर्षीय युवक और कृष्णा नगर निवासी 24 वर्षीय युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव प्राप्त हुई है। गांव कसेरवा निवासी 40 वर्षीय व्यक्ति भी कोरोना संक्रमित मिला है। इनके अलावा कैराना निवासी 58 वर्षीय व्यक्ति की डाक्टर लाल पैथ लैब से रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव प्राप्त हुई है। नगर के मौहल्ला हाजीपुरा नाला पटरी निवासी 36 वर्षीय व्यक्ति की रेंडम सेंपल में रिपोर्ट पॉजिटिव मिली।

Corona virus COVID-19 virus
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned