scriptइस नेता ने दिया बड़ा बयान, बोले-देश का बंटवारा रोकने के लिए कांग्रेस को दें वोट, तिलिमला सकती है भाजपा | Congress leader appeal to cast vote to avoid second division of India | Patrika News

इस नेता ने दिया बड़ा बयान, बोले-देश का बंटवारा रोकने के लिए कांग्रेस को दें वोट, तिलिमला सकती है भाजपा

locationशामलीPublished: Mar 17, 2019 03:20:22 pm

Submitted by:

Iftekhar

कैराना से कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा इस वक्त संविधान बचाना देश का सबसे बड़ा मुद्दा

congress leader

इस नेता ने दिया बड़ा एलान, बोले-देश का बंटवारा रोकने के लिए कांग्रेस को दें वोट, तिलिमला सकती है भाजपा

शामली. कैराना लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी हरेंद्र मलिक ने कहा कि इस समय देश में सबसे बड़ा मुद्दा संविधान बचाना है यही देश की सबसे बड़ी जरूरत है। देश का बंटवारा न हो और देश में जो आए दिन आतंकी घटनाएं बढ़ रही है, उस पर अंकुश लगे। देश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद सबसे पहले यह काम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव से पहले इस बाहुबली को लेकर आई बड़ी खबर, आप भी रह जाएंगे हैरान

कांग्रेस सरकार में किसान होंगे खुशहाल
कांग्रेस प्रत्याशी हरेंद्र मलिक ने वर्तमान की भाजपा सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा ने वादा किया था किसानों की आय दोगुनी की जाएगी। लेकिन, आज देश में किसान नौजवान आए दिन आत्महत्या कर रहे हैं। महिला उत्पीड़न नहीं रुक रहा है। छोटा दुकानदार परेशान है। इन सभी मुद्दों पर कांग्रेस सरकार खुशहाल करने का काम करेगी।

यह भी पढ़ें- सीएम और डिप्टी मौर्या पूरा जोर लगाने के बाद भी जिसे नहीं हरा पाए, अखिलेश ने उसे फिर उतारा

कैराना में जीत होंगी
उन्होंने कहा कि देश में भाजपा के खिलाफ लहर है। भाजपा ने 15 लाख रुपए देने का वादा किया था, नोटबंदी से लोग परेशान है। किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ। युवाओं को रोजगार नहीं मिला। बहन-बेटी की इज्जत सुरक्षित नहीं है। अब तो बेटों को भी दिक्कतें आ रही हैं। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार आई तो किसानों का भुगतान समय पर किया जाएगा। उन्होंने कैराना लोकसभा सीट पर 100% कांग्रेस की जीत की बात कही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो