scriptभाजपा के गढ़ में लोकसभा प्रत्याशी चयन की कांग्रेस ने तैयार की विरोधियों के होश उड़ाने वाली रणनीति | Congress searching right candidate for kairana loksabha sea | Patrika News
शामली

भाजपा के गढ़ में लोकसभा प्रत्याशी चयन की कांग्रेस ने तैयार की विरोधियों के होश उड़ाने वाली रणनीति

कैराना लोकसभा से प्रत्याशी के चयन के लिए कांग्रेस में मंथन

शामलीMar 11, 2019 / 08:05 pm

Iftekhar

Congress

भाजपा के गढ़ में लोकसभा प्रत्याशी चयन की कांग्रेस ने तैयार की विरोधियों के होश उड़ाने वाली रणनीति

शामली. आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी ने कैराना में भी अपनी रणनीति बनानी शुरू कर दी है। इसके लिए उन्होंने कांग्रेस के पश्चिम उत्तर प्रदेश प्रभारी बलराम थोरी को कैराना में भेजा है। बलराम थोरी लगातार कैराना क्षेत्र में कैंप किए हुए। दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में लोकसभा चुनाव 2019 का आगाज हो चुका है। सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपने-अपने उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। कैराना लोकसभा सीट से कांग्रेस ने अभी तक अपना कोई भी प्रत्याशी घोषित नहीं किया है। बताया जाता है कि कांग्रेस पार्टी ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी बलराम थोरी कैराना लोकसभा सीट की जिम्मेदारी दी है। इसके लिए वह लगातार कैराना क्षेत्र में एक अच्छे उम्मीदवार की तलाश कर रहे हैं। इसको लेकर वह कई दिनों से कैराना लोकसभा क्षेत्र में लगातार कार्यकर्ताओं से संपर्क कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: आचार संहिता लागू होते ही प्रशासन ने दिखाया ऐसा रूप कि नेताओं के उड़ गए होश

इस दौरान उन्होंने कैराना में अपने कार्यकर्ताओं का एक सम्मेलन भी किया, जिसमें उन्होंने केंद्र की वर्तमान सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सरकार ने अपने किए हुए वादे पूरे नहीं किए। वर्तमान सरकार में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। इस सरकार ने अपने कार्यकाल में हिंदू-मुस्लिम को लड़ाने का काम किया है। उन्होंने आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनने का भी दावा किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कैराना लोकसभा से चुनाव लड़ने के लिए कई लोगों के नाम उनके सामने आए हैं, जिसको लेकर पार्टी से बात कर रहे हैं।

Home / Shamli / भाजपा के गढ़ में लोकसभा प्रत्याशी चयन की कांग्रेस ने तैयार की विरोधियों के होश उड़ाने वाली रणनीति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो