scriptमहिला थाने पहुंचा युवक बोला मैडम मेरी शादी करा दो वर्ना.. | The man reached the police station said, "Madam, get me married." | Patrika News
शामली

महिला थाने पहुंचा युवक बोला मैडम मेरी शादी करा दो वर्ना..

महिला थाने पहुंचकर युवक बाेला घर वाले नहीं करा रहे शादी
पहले प्रशासनिक अधिकारियाें से भी लगा चुका है गुहार

शामलीMar 09, 2021 / 06:44 pm

shivmani tyagi

shamli.jpg

महिला थाने में युवक

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

शामली. महिला दिवस से अगले दिन एक हैरान कर देने वाला मामला साामने आया है। महिला थाने पहुंचे एक युवक ने शादी कराए जाने की गुहार लगाई है। थाने पहुंचकर युवक ने कहा है कि मैडम मेरी शादी करा दो मैं कब तक कुंवारा रहूंगा।
यह भी पढ़ें

हादसों का दिन : तीन सड़क हादसों में तीन की मौत, एक दर्जन घायल, दिखा खौफनाक मंजर

जब पुलिस थाने में पूछा गया कि शादी क्याें नहीं हाे रही ताे युवक ने बताया कि उसकी हाईट कम है। वह सिर्फ दाे फिट का है। इतनी कम हाइट हाेने की वजह से उसकी शादी नहीं हाे पा रही। इस पर महिलापुलिसकर्मियाें ने उसे समझाया कि इसके लिए उसने अपनी हाइट काे दाेष नहीं देना है। युवक ने अपने अपने परिजनाें ने पर भी आराेप लगाया कि और कहा कि उसके परिजन जानबूझकर उसकी शादी नहीं करा रहे।
यह भी पढ़ें

नशे के कारोबार में लिप्त एक महिला समेत 5 गिरफ्तार, ₹40 लाख का गांजा बरामद

शामली जनपद के कैराना कस्बे के निवासी 26 वर्षीय युवक मोहम्मद अजीम की हाइट करीब दाे फीट है। मोहम्मद अजीम पिछले कई महीनों से शादी को लेकर के काफी परेशान है। वह लगातार पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों से मिलकर के शादी की गुहार लगा रहा है। मंगलवार काे भी उसने शामली महिला थाने पहुंचकर के पुलिस से शादी कराने की गुहार लगाई। उसका कहना है कि महिला थाने के साथ-साथ एसडीएम की ओर कोतवाल से भी कई बार शादी कराने की गुहार लगा चुका है लेकिन उसकी मांग पूरी नहीं हुई। उसका कहना है कि वह एक मजदूर है। अजीम का कहना है कि उसके परिवार के लोग भी उसकी शादी नहीं करा रहे हैं जिसके चलते अब उसने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों का सहारा लेकर शादी कराने की गुहार लगा रहा है। इससे पहले भी अजीब कई बार अधिकारियों को पत्र लिखकर सोशल मीडिया पर वायरल कर चुका है।

Home / Shamli / महिला थाने पहुंचा युवक बोला मैडम मेरी शादी करा दो वर्ना..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो