scriptआखिर मामा को क्यों मारना चाहते थे मामी-भांजा, खुलासे से हर कोई हैरान | why aunt and nephew want to kill maternal uncle, everyone surprised by revelation | Patrika News
शिवपुरी

आखिर मामा को क्यों मारना चाहते थे मामी-भांजा, खुलासे से हर कोई हैरान

बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर की हत्या में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, 6 मई को पुल पर मिली थी खून से लथपथ लाश..

शिवपुरीMay 16, 2024 / 07:46 pm

Shailendra Sharma

ILLEGAL RELATION
शिवपुरी में 6 मई को कर्बला पुल पर मिली खून से लथपथ लाश की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने चौंका देने वाला खुलासा किया है। मृतक की हत्या अवैध संबंध के चलते की गई थी। हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी और उसके भांजे के साथ ही एक अन्य युवक को गिरफ्तार किया गया है जबकि दो अन्य अभी भी फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक मामी-भांजे में अवैध संबंध थे और यही वारदात की वजह है।

मामी-भांजे में अवैध संबंध


पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 6 मई को कर्बला पुल पर नितिन शर्मा नाम के व्यक्ति की लाश मिली थी। नितिन बिल्डिंग मटेरियल की सप्लाई का काम करता था। पुलिस ने बताया की नितिन की पत्नी साधना ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी और दूसरे ही दिन नितिन की लाश मिली। तफ्तीश के दौरान नितिन की पत्नी साधना और भांजे सत्यम पर पुलिस को शक हुआ और शक के आधार पर जब दोनों से पूछताछ की गई तो पूरे जुर्म का राजफाश हो गया। दरअसल साधना और सत्यम के बीच अवैध संबंध थे और नितिन इसके बारे में जान गया था।
यह भी पढ़ें

प्रेमिका की लाश बैग में भरकर मनाली की वादियों में घूम रहा था प्रेमी, रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर


मामा बन रहा था मामी-भांजे के इश्क में रोड़ा


दरअसल सत्यम का मामा नितिन के घर आना जाना था। इसी दौरान नितिन की पत्नी साधना और भांजे सत्यम के बीच अवैध संबंध बन गए थे। लेकिन कुछ दिनों पहले नितिन को इसकी भनक लग गई और उसने भांजे सत्यम को लड़-झगड़कर घर से भगा दिया था। वो पत्नी साधना पर भी नजर रखने लगा था जिसके कारण साधना और सत्यम का मिलना बंद हो गया था। इसलिए दोनों ने मिलकर नितिन की हत्या की प्लानिंग की और फिर 5-6 मई की दरम्यानी रात जब नितिन सो रहा था तो साधना ने घर का दरवाजा खोलकर सत्यम व उसके एक दोस्त को घर में बुलाया। फिर दोनों ने मिलकर कुल्हाड़ी से नितिन की हत्या की और लाश को कर्बला पुल पर फेंक दिया था।
यह भी पढ़ें

प्रेमी के घर पहुंची शादीशुदा प्रेमिका, बोली- Marry ME, मचा बवाल


Hindi News/ Shivpuri / आखिर मामा को क्यों मारना चाहते थे मामी-भांजा, खुलासे से हर कोई हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो