दबंगों ने महिला की जमकर की पिटाई, इलाज के दौरान मौत

घर का पानी निकालने को लेकर हुए विवाद में महिला को पीटा

By: Neeraj Patel

Published: 09 Apr 2021, 05:37 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

श्रावस्ती. मल्हीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में एक महिला पर दबंगों ने उस वक्त हमला कर दिया जब वह अपने खेतों में गेहूं काट रही थी। वहीं पर घर का पानी निकालने को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने महिला की पिटाई कर दी। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे परिजन आनन फानन में अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल मृतका के पति की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्जकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

मल्हीपुर थाना क्षेत्र के भेला गांव के मुरचहवा गांव निवासिनी कुशमा देवी (45 वर्ष) पत्नी साबित राम अपने खेतों में गेहूं काट रही थी। तभी गांव के ही समय दीन व उसके परिवारीजनों ने उस पर हमला कर दिया। दरअसल समय दीन अपने घर का पानी कुशमा देवी के खेत मे निकाल रहा था। जिसको लेकर कुशमा देवी ने मना किया। जिसके बाद समयदीन और उसके परिजनों ने कुशमा देवी पर हमला कर दिया। जिसमें कुशमा देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन फानन में परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मल्हीपुर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं मृतका के पति साबित राम की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्जकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। इस सम्बंध में मल्हीपुर थाना प्रभारी दद्दन सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी महिला को सीएचसी ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। मृतका के पति साबितराम की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned