scriptVIDEO फतेहपुर : लाठी चार्ज के दौरान जिस घर में पुलिस घुसी उसमें महिला की मौत | A Woman Died in Fatehpur Sikar | Patrika News

VIDEO फतेहपुर : लाठी चार्ज के दौरान जिस घर में पुलिस घुसी उसमें महिला की मौत

locationसीकरPublished: Aug 23, 2018 10:41:40 am

Submitted by:

vishwanath saini

www.patrika.come/sikar-news/

A Woman Died in Fatehpur Sikar

A Woman Died in Fatehpur Sikar

सीकर. फतेहपुर फतेहपुर कस्बे में दो दिन पहले हुए तनाव के बाद बुधवार को हालात बिल्कुल सामान्य रहे लेकिन अफवाहों का बाजार गरम रहा। सोशल मीडिया पर लगातार उड़ रही अफवाहों और कमेंट के बाद प्रशासन को फिर से इंटरनेट बंद करना पड़ा। बुधवार को भी शहर में भारी पुलिसबल तैनात रहा। कस्बे में बुधवार सुबह एकबारगी इंटरनेट शुरू हो गया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर लगातार अफवाहों का दौर शुरू हो गया।


लाठीचार्ज के दौरान पुलिस जिस घर में घुसी थी उस घर की एक महिला की भी मौत हो गई। इसके बाद तो लगातार सोशल मीडिया पर पुलिस निशाने पर आ गई। तहसीलदार महिला के घर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। सोशल मीडिया पर अफवाहों को देखते हुए प्रशासन ने फिर से इंटरनेट बंद करवा दिया। गौरतलब है कि रविवार शाम कावड़ लेकर आ रहे युवकों से एक समुदाय के युवकों ने मारपीट की थी।


इसके बाद से शहर में तनाव हो गया था। अगले दिन बाजार बंद करवा रहे लोगों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया था। इसके बाद तो लगातार तनाव बढ़ता गया। महिलाओं ने पुलिस पर घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया था।


तैनात रही पुलिस
बुधवार को तीसरे दिन भी शहर में जगह जगह पुलिस तैनात रही। कस्बे में एक कंपनी आरएसी की अतिरिक्त तैनात की गई। वहीं दूसरे थानो का जाप्ता भी फतेहपुर लगाया गया। ईद उल अजहा को देखते हुए प्रशासन ने चाक चौबंद
व्यवस्था की।


नमाज के दौरान दिखा भाईचारा
कस्बे में ईद उल अजहा 2018 की नमाज के दौरान फतेहपुर में भाईचारे की मिशाल दिखाई दी। कई जन प्रतिनिधि ईदगाह पहुंचे और सभी को ईद की मुबारकबाद दी। ईदगाह मस्जिद के बाहर पूर्व सांसद अश्क अली टाक, पीसीसी सदस्य मोहम्मद शरीफ, हाकम खान रोलसाहबसर, भाजपा युवा नेता धर्मेन्द कुमार, शहर कांग्रेस अध्यक्ष आमिन लहरा,महावीर कुल्हरी, पूर्व जिप सदस्य रामस्वरूप महिचा, तहसीलदार सुशील कुमार सैनी ने लोगों से मिलकर ईद की मुबारकबाद दी। इस दौरान धोद एसडीएम राजपाल सहित भारी संख्या में पुलिस जाब्ता तैनात रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो