scriptवसुंधरा राजे के नेतृत्व में लड़ेंगे आगामी विधानसभा चुनाव: कटारिया | Bjp To contest Rajasthan Assembly Election under Raje | Patrika News

वसुंधरा राजे के नेतृत्व में लड़ेंगे आगामी विधानसभा चुनाव: कटारिया

locationसीकरPublished: Jul 15, 2018 11:45:00 am

Submitted by:

santosh

www.patrika.com/rajasthan-news/

Rajasthan Assembly Election

सवाल-जवाब : सीकर दौरे पर आए गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया ने कहा…कोई भी सूदखोर, सरकार व बैंक दोगुने से ज्यादा वसूल नहीं कर सकते

फतेहपुर/सीकर। गृहमंत्री गुलाबचन्द कटारिया ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा।

उन्होंने कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के दौरान प्रदेश में इंटरनेट बंद करने के सवाल पर ने कहा कि 15 लाख अभ्यर्थियों के भविष्य का मामला है, अपने में से कुछ लोग गलत प्रवृति के है जो नकल करवाना, पेपर लाना आदि काम करते हैं, इसलिए छह – आठ घंटे इंटरनेट बंद करने से उनका भला हो सकता है।
अपराध के सवाल पर कहा कि प्रदेश में तीन सालों में लगातार अपराध में गिरावट दर्ज हुई है। रेप की वारदातें बढ़ी नहीं है बल्कि गंभीर हुई है। छोटी छोटी बच्चियों के साथ रेप की घटनाएं बढ़ती जा रही है।
इसके लिए सरकार ने कानून बनाकर केन्द्र सरकार को भेजा है। सूदखोरों के मामले पर कटारिया ने कहा कि जो भी व्यक्ति पुलिस के पास शिकायत लेकर आता है उस पर जरूर कार्रवाई की जाती है।
इससे पहले कटारिया ने सेठ जीआर कॉलेज के समर्पण समारोह में कहा कि देश में इमानदारी से काम करने वालों का अभाव समाज को खटकता है, उन्होंने कहा कि संस्कार विहीन शिक्षा से विद्वान पैदा किये जा सकते हैं लेकिन संस्कारवान व्यक्ति का निर्माण नहीं किया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो