scriptदुल्हन अपहरण मामले में नया मोड़: जांच में पक्षपात का आरोप, लोगों ने रास्ता जाम कर किया प्रदर्शन | Sikar Bride Kidnapping Case: Allegations of Bias in Investigation | Patrika News

दुल्हन अपहरण मामले में नया मोड़: जांच में पक्षपात का आरोप, लोगों ने रास्ता जाम कर किया प्रदर्शन

locationसीकरPublished: Apr 24, 2019 03:58:55 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

सीकर. धोद के नागवा गांव से दुल्हन अपहरण मामले में एक नया मोड़ आ गया है। मामले में निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर आज वीर तेजा सेना सहित विभिन्न संगठनों के लोग कलक्ट्रेट पर पहुंच गए।

sikar bride kidnapping news

दुल्हन अपहरण मामले में नया मोड़: जांच में पक्षपात का आरोप, लोगों ने रास्ता जाम कर किया प्रदर्शन

सीकर. धोद के नागवा गांव से दुल्हन अपहरण मामले ( Sikar Kidnapping Case ) में एक नया मोड़ आ गया है। मामले में निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर आज वीर तेजा सेना सहित विभिन्न संगठनों के लोग कलक्ट्रेट पर पहुंच गए। जहां प्रदर्शनकारियों ने पहले तो कलक्ट्रेट के सामने रास्ता जाम करने की कोशिश की, बाद में अपनी मांग को लेकर धरने पर बैठ गए। यहां सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने दुल्हन अपहरण मामले में पुलिस की कार्रवाई को एकतरफा बताते हुए निष्पक्ष जांच की मांग उठाई। वक्ताओं ने आरोप लगाया कि मामले में जांच अधिकारी दुल्हन पक्ष का पक्ष ले रहे हैं। जिससे आरोपी अंकित के साथ अन्याय हो रहा है। ऐसे में जांच अधिकारी को बदला जाए और मामले में निष्पक्ष जांच कर दोषी को सजा दी जाए। बता दें कि नागवा गांव से 16 अप्रेल को शादी के बाद विदाई के दौरान दुल्हन हंसा कंवर को अगवा करने का मामला सामने आया था। जिसमें आरोपी अंकित को हंसा कंवर के साथ देहरादून से गिरफ्तार कर लाया गया था।
कल होंगे दुल्हन के बयान

शादी के बाद डोली से दुल्हन को लूट जाने के मामले में दुल्हन हंसा के बयान गुरुवार को होंगे। अभी उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं बताई जा रही है। जबकि प्रकरण में शामिल मुख्य आरोपी अंकित को बुधवार को न्यायालय में पेश किया जाना था। पुलिस अधीक्षक डा. अमनदीप सिंह कपूर ने बताया कि बयानों के लिए तारीख ली है। फिलहाल तय हुआ है कि दुल्हन हंसा को 25 अप्रेल को न्यायालय में पेश कर कलमबद्ध बयान करवाए जाएंगे। यहां मजिस्ट्रेट के सामने हंसा के 164 के बयान होने के बाद पुलिस जांच को आगे बढ़ाएगी। ताकि उसी आधार पर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जा सके।
यह था पूरा मामला ( Sikar Bride Kidnap Case )
16 अप्रेल की रात हंसा की शादी होने के बाद मायके से ससुराल जाने के दौरान दो गाडिय़ों में सवार होकर आए लोगों ने उसकी कार पर हमला बोल दिया था। इसके बाद आरोपी दुल्हन हंसा को उठा ले गए थे। बीच-बचाव करने के दौरान हंसा की बड़ी बहन के साथ मारपीट की गई थी और हमलावर गहनों के साथ 20 हजार रुपयों की नकदी भी ले गए थे। इसके पांच दिन बाद पुलिस ने हंसा को देहरादून से बरामद कर लिया था और आरोपी अंकित व उसके साथी मुकेश को दबोच लिया था।
Read Latest Rajasthan News in Hindi on Patrika. Also know about Rajasthan Lok Sabha Election Results 2019 News. Sikar News और साथ ही दूसरे शहरों से जुडी ख़बरें पढ़ने के लिए बने रहिये हमारे साथ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो