scriptVIDEO: सवारियों से खचाखच भरी बेकाबू बस कॉलेज की दीवार से पहले भिड़ी- फिर पलटी, और फिर… | Overloaded Bus Overturned in Sikar Rajasthan, many injured | Patrika News

VIDEO: सवारियों से खचाखच भरी बेकाबू बस कॉलेज की दीवार से पहले भिड़ी- फिर पलटी, और फिर…

locationसीकरPublished: Mar 19, 2019 07:57:31 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

Overloaded Bus Overturned in Sikar Rajasthan, many injured
नीमकाथाना, सीकर।

नीमकाथाना में मंगलवार अलसुबह सवारियों से भरी एक बेकाबू स्लीपर बस सरकारी कॉलेज की दीवार में जा घुसी। दीवार से टकराने के बाद बस पलट भी गई। हादसे में कई सवारियां घायल हुईं जिन्हें पास के अस्पताल भर्ती करवाया गया है। घायलों में कुछ की हालत गंभीर तो कुछ खतरे से बाहर बताये जा रहे हैं।
जानकारी के अनुसार स्लीपर बस दिल्ली से नागौर की ओर जा आरही थी, तभी नीमकाथाना से गुजरने के दौरान ये हादसा हो गया। बस में लगभग 50 से 55 की संख्या में सवारियां भरी हुई थी। रास्ते में अलसुबह बस का ड्राइवर अचानक से संतुलन खो बैठा और बस एक सरकारी कॉलेज की दीवार को तोड़ते हुए उसमें जा घुसी। हादसे के वक्त बस की कई सवारियां सो रहीं थीं। जैसे ही बस दीवार से भिड़कर रुकी, सभी की नींद खुली और बस के अंदर जैसे कोहराम की स्थिति बन गई।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे के बाद सवारियों ने जैसे-तैसे बाहर निकलकर अपनी जा बचाई। वहीं हादसे के बाद बस का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद घायलों को नज़दीकी अस्पताल पहुँचाया गया।

ओवरलोडेड थी बस
प्रारम्भिक तौर पर सामने आया है कि सवारी स्लीपर बस ओवरलोडेड थी। बताया जा रहा है कि बस के ऊपर भारी मात्रा में लगेज रखा हुआ था। हालाँकि कुछ सवारियों का ये भी कहना है कि हादसा ड्राइवर को नींद की झपकी आने से हुआ है। वहीं ये भी बताया जा रहा है कि बस तेज़ गति में भी थी। फिलहाल कोतवाली थाना पुलिस सवारियों के बयानों के आधार पर हादसे की वास्तविक कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो