script

VIDEO राजस्थान छात्रसंघ चुनाव 2018 : सीकर-नीमकाथाना में NSUI व श्रीमाधोपुर में ABVP पैनल जीता

locationसीकरPublished: Sep 11, 2018 02:20:42 pm

Submitted by:

vishwanath saini

Student election sikar live Update

student elction sikar

sikar commerce college

सीकर. राजस्थान छात्रसंघ चुनाव 2018 में मंगलवार को मतों की गणना की जा रही है। दोपहर 12 बजे बाद कई कॉलेजों के चुनाव परिणाम भी सामने आ गए हैं। सीकर जिले में अभी तक जो परिणाम आए हैं, वो कांग्रेस के लिए खुश करने और भाजपा की चिंता बढ़ाने वाले हैं। कांगे्रेस से जुड़े छात्र संगठन एनएसयूआई ने सीकर जिले में दो कॉलेज में जीत दर्ज कर ली है।

कॉमर्स कॉलेज के बाहर एकत्रित होने लगी भीड़ दोनों छात्र संगठनों के कार्यकर्ता कर रहे नारेबाजी कुछ ही देर में जारी होगा अध्यक्ष पद का परिणाम.

 

जश्न में डूबी एनएसयूआई यहां देखें लाइव वीडियो

 

छात्रसंघ चुनाव परिणाम 2018 LIVE : सीकर में मतगणना शुरू, प्रत्याशियों की बढ़ी धडकऩें

 

 

नीमकाथाना

नीमकाथाना के राजकीय संस्कृत कालेज मे एनएसयूआई का पैनल जीता
– महेंद्र कुमार सैनी अध्यक्ष, दीपक गुर्जर ने जीता उपाध्यक्ष पद

सीकर
सीकर के लॉ कॉलेज में एनएसयूआई ने 57 वोटों से जीत दर्ज की है। अध्यक्ष पद पर सचिन जाखड़ जीते हैं।

श्रीमाधोपुर

छात्र संघ चुनाव में एबीवीपी का पैनल हुआ विजय। राजकीय शास्त्री संस्कृत महाविद्यालय में तहसीलदार सुमन चौधरी के मौजूदगी में गिने गए वोट। अध्यक्ष पद पर विद्यार्थी परिषद की ममता कुमारी सैनी 152, एनएसयूआई की कंचन कंवर को 74, उपाध्यक्ष पद पर दीपक कुमार सैनी को 134, सुरेश कुमार सैनी को 193 महासचिव पद पर वीरू सैनी को 156 अनिल पालीवाल को 69, वहीं राम अवतार यादव संयुक्त सचिव को 149 हरिओम सैनी को 77 मत मिले

 

झुंझुनूं

 

झुंझुनूं की कॉलेजों में भी छात्रसंघ चुनाव परिणाम में रौचक मुकाबले देखने को मिले। यहां सबसे पहले परिणाम राजकीय एनएमपी कॉलेज का जारी हुआ। जिसमें सोनू सैनी ने 149 वोट से अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की, तो उपाध्यक्ष पद पर कमलेश ने 114 और महासचिव पद पर ज्योति 186 मतों से विजयी रही।

 

अंचल में चूरू को छोडक़र छात्रसंघ चुनावों का परिणाम आज जारी हुआ। चूरू में मुख्यमंत्री की गौरव यात्रा के कारण चुनाव परिणाम कल जारी किए जाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो