Sikar Bride Kidnap Case में हुआ एक और बड़ा खुलासा, दुल्हन ने आरोपी पर लगाए ये गंभीर आरोप

Vinod Singh Chouhan | Publish: Apr, 22 2019 03:07:22 PM (IST) | Updated: Apr, 22 2019 06:08:52 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

Sikar Bride Kidnap Case : पुलिस को दिए बयानों में दुल्हन हंसा ने अंकित पर उसे जबरन देहरादून ले जाने का आरोप लगाया है।

सीकर.

घटना के पांच दिन बाद देहरादून से बरामद हुई दुल्हन को परिजनों के हवाले कर दिया गया है। sikar bride kidnap Case Update इससे पहले दुल्हन हंसा Hansa को पुलिस ने मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया। यहां शुरूआती पूछताछ में उसने अपनी मां के साथ बुआ के घर जाने की इच्छा जताने पर उसको परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। हालांकि पुलिस को दिए बयानों में दुल्हन हंसा ने अंकित पर उसे जबरन देहरादून Dehradun ले जाने का आरोप लगाया है। सोमवार को कोर्ट में उसके 164 के बयान होने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई को आगे बढ़ाएगी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेंद्र शर्मा ने बताया कि प्रकरण के जांच अधिकारी महावीर सिंह राठौड़ के नेतृत्व में हंसा को मजिस्टे्रट के सामने पेश किया था। बालिग होने पर दुल्हन हंसा ने अपनी मां के साथ रिश्तेदार के घर जाने की मंशा जताई। इस पर उसके शुरूआती बयान दर्ज कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। सोमवार को दुबारा कोर्ट में पेश कर 164 के बयान कराए जाएंगे। इसके आधार पर प्रकरण की जांच पड़ताल शुरू की जाएगी। इधर, पकड़ में आए अपहरण के आरोपी अंकित व उसके साथी मुकेश से पुलिस अलग से पूछताछ करने में जुटी है और घटना के साक्ष्य जुटा रही है।

यह था मामला
16 अप्रेल को हंसा की शादी के बाद उसे दूल्हे के साथ विदा किया था। रिपोर्ट के अनुसार रास्ते में अंकित व उसके साथियों ने हंसा का अपहरण कर लिया। हालांकि इससे पहले हंसा की बड़ी बहन ने बीच-बचाव किया तो उसके साथ भी मारपीट की गई और इसके बाद वे लोग हंसा को जबरन उठा कर ले गए। जिसकी बरामदगी के लिए राजपूत समाज की ओर से विरोध प्रदर्शन भी किया गया था।

प्रकरण पर पुलिस गंभीरता से काम कर रही है। फिलहाल उसको कोर्ट में पेश कर उसकी सुपुर्दगी के आदेश मांगे गए। बालिका की रजामंदी पर उसके परिजनों के हवाले किया गया है। -डा. अमनदीप सिंह कपूर, पुलिस अधीक्षक सीकर

 

Read More :

Sikar Bride Kidnap Case : देहरादून में मिली सीकर से अपहरण हुई दुल्हन, पुलिस को चार दिन बाद मिली बड़ी सफलता

सीकर दुल्हन अपहरण मामले में ऐसे चला घटनाक्रम, जानिए अब तक क्या-क्या हुआ

सीकर के दुल्हन अपहरण मामले में पुलिस ने नकारा प्रेम प्रसंग, कहा- परिजनों के साथ जाना चाहती है युवती

Sikar Bride Kidnap Case : ...तो आरोपी ने इसलिए किया था दुल्हन का अपहरण, पुलिस ने किया चौंका देने वाला खुलासा

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned