script

Sikar Bride Kidnap Case- दुल्हन के गहने और नकदी खोज रही पुलिस, आरोपी अंकित पुलिस रिमांड पर

locationसीकरPublished: Apr 23, 2019 08:59:31 am

Sikar Bride Kidnap Case – डोली से दुल्हन का अपहरण करने के बाद पुलिस ने भले ही दुल्हन हंसा को तलाश लिया हो, लेकिन गहने और नकदी पुलिस अभी तक बरामद नहीं कर पाई है।

Sikar Bride Kidnap Case
सीकर। Sikar Bride Kidnap Case – डोली से दुल्हन का अपहरण करने के बाद पुलिस ने भले ही दुल्हन हंसा को तलाश लिया हो, लेकिन गहने और नकदी पुलिस अभी तक बरामद नहीं कर पाई है। इधर, दस्तयाब दुल्हन की मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने पर उसके बयान नहीं हो पाए। जबकि अपहरण के आरोप में गिरफ्तार अंकित को पुलिस ने दो दिन के रिमांड पर लिया है।
जानकारी के अनुसार 16 अप्रेल को घटना के दौरान दुल्हन की कार में पांच लाख रुपयों के गहने और कन्यादान के 20 हजार रुपए नकद थे। देहरादून में आरोपियों को मौके पर दबोचने वाली पुलिस टीम के अनुसार इस दौरान इनके पास गहने नहीं मिले। युवती से पूछने पर बताया कि गहने पिकअप में डालकर ले गए थे।
अंदेशा है कि लूट के बाद गहनों का बेचान कर दिया गया हो। खरीदने वाले तक पुलिस पहुंचने का प्रयास कर रही है। गौरतलब है कि पुलिस को दिए गए बयानों में हंसा ने उसे जबरन उठा ले जाने की बात स्वीकारी थी। घटना के बाद पुलिस अभी तक प्रकरण में मुख्य आरोपी अंकित सहित सात को गिरफ्तार कर चुकी है।
एक वाहन भी बरामद किया जा चुका है। जबकि मामले में शामिल तीन-चार अन्य आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं। जिनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। अपहरण में शामिल मुख्य आरोपी अंकित को पुलिस ने दो दिन के रिमांड पर लिया है। दो आरोपियों को जेल भेजने के बाद बाकी से पूछताछ चल रही है। हंसा के अभी कोर्ट में बयान होना बाकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो