बड़ी खुशखबरी: सीकर-जयपुर के बीच दौड़ेगी ट्रेनें, रेलवे ने जारी किया टाइम टेबल

Vinod Singh Chouhan | Publish: May, 18 2019 05:27:32 PM (IST) | Updated: May, 18 2019 06:05:50 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

शेखावाटी के लोगों के लिए अच्छी खबर है। अब जल्द ही सीकर से जयपुर के लिए ट्रेनों का संचालन शुरू होगा। इसके लिए रेलवे की ओर समय सारणी जारी की गई है।

सीकर।
शेखावाटी के लोगों के लिए अच्छी खबर है। अब जल्द ही सीकर से जयपुर ( Sikar Jaipur Train Time Table 2019 ) के लिए ट्रेनों का संचालन शुरू होगा। इसके लिए Railway की ओर समय सारणी जारी की गई है। जिसके तहत सीकर से जयपुर के लिए सप्ताह में तीन दिन ट्रेन चलेगी। हालांकि ट्रेन चलने की तारीख अभी घोषित नहीं हुई है। समय सारणी के अनुसार पहली ट्रेन सुबह छह बजे सीकर से रवाना होकर 8.20 बजे ढहर का बालाजी पहुंचेगी। यही ट्रेन शाम को 7.25 बजे ढहर का बालाजी से रवाना होगी जो 9.30 बजे सीकर पहुंचेगी। वहीं दूसरी सीकर से श्रीगंगानगर चलने वाली एक्सप्रेस ट्रेन सुबह 6.45 बजे सीकर से रवाना होकर 9 बजे ढहर का बालाजी पहुंचेगी। वापसी में यह ट्रेन रात 8.45 बजे ढहर का बालाजी से रवाना होकर 11.10 बजे सीकर पहुंचेगी। सप्ताह में तीन दिन रोजाना दो ट्रेनों का संचालन होगा। गौरतलब है कि शेखावाटी के यात्रियों की काफी समय से मांग है कि सीकर से जयपुर के बीच जल्द ट्रेनों का संचालन हो सके। फिलहाल रेलवे ने समय सारणी जारी की है। जल्द ही रेलवे ट्रेन संचालन की तारीख भी जारी कर सकता है।

Read More :

रेल यात्रियों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, रींगस-जयपुर के बीच दौड़ेगी एक्सप्रेस ट्रेन

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned