scriptशादी नहीं करवाने बात पर आया गुस्सा, बेटे ने लाठियों से पीटकर की पिता की हत्या | son killing his father in Jaswantgarh sikar | Patrika News
सीकर

शादी नहीं करवाने बात पर आया गुस्सा, बेटे ने लाठियों से पीटकर की पिता की हत्या

गांव रोडू में शादी नहीं करने की बात पर एक युवक ने गुरुवार को अपने वृद्ध पिता की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी।

सीकरMar 03, 2018 / 08:02 pm

Kamlesh Sharma

son killing his father
जसवंतगढ़। गांव रोडू में शादी नहीं करने की बात पर एक युवक ने गुरुवार को अपने वृद्ध पिता की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी। हत्या को अंजाम देकर आरोपित युवक फरार हो गया, मगर सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया है।
गुरुवार सुबह करीब 11 बजे होली के दिन रोडू निवासी मुकेश जांगिड़ (30) खुद की शादी नहीं करवाने की बात पर पिता से झगड़ा कर रहा था। इस दौरान युवक का गुस्सा बढ़ गया और उसने पिता कैलाशचंद्र जांगिड़ (65) की लाठियों से पीट पीटकर हत्या कर दी।
घटना के समय घर में मात्र छोटे भाई की पत्नी मंजू थी, जो बीच बचाव करने आई तब उससे भी मारपीट की। जिसमें वह भी घायल हो गई।

यह भी पढ़ें

आधी रात को खेत पर सो रहे व्यक्ति की हत्या, सुबह थाने पहुंचकर आरोपी ने कबूला जुर्म

छोटे भाई की शादी पहले कर दी थी
पुलिस के मुताबिक आरोपित मुकेश कुमार जांगिड़ की सबसे बड़ी पीड़ा यही थी की उसके पिता ने इसके छोटे भाई अशोक की शादी मुकेश से पहले कर दी थी। तीन-चार बार पहले भी आरोपित ने शादी की बात को लेकर भाईयों व पिता से झगड़ा किया था। मगर गुरुवार को मुकेश कुमार जांगिड़ का गुस्सा बढ़ गया की उसने पिता की हत्या कर दी। आरोपित तीन भाईयों में मंझला है। बड़ा भाई भगवानाराम जांगिड़ व सबसे छोटा भाई अशोक कुमार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो