scriptपति ने पत्नी के सिर में लाठी मारी, मृत्यु नहीं हुई तो गला घोंटकर की हत्या | Patrika News
सीकर

पति ने पत्नी के सिर में लाठी मारी, मृत्यु नहीं हुई तो गला घोंटकर की हत्या

Sikar Latest News: राजस्थान के सीकर जिले में झगड़े के बाद पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

सीकरJun 02, 2024 / 01:13 pm

Santosh Trivedi

Sikar News: राजस्थान के सीकर जिले के परडोली छोटी गांव में झगड़े के बाद पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पहले तो पति ने पत्नी के सिर पर लाठी से वार किया और इसके बाद रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। सदर थाना पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पत्नी की मौत हो गई और पति हत्या के आरोप में जेल चला जाएगा, ऐसे में अब बच्चों के पालन-पोषण व उनकी पढ़ाई पर संकट आ गया है। पीहर पक्ष की ओर से लड़की के भाई ने सदर थाना में मामला दर्ज करवाया है।
सदर थानाधिकारी इंद्राज मरोड़िया ने बताया कि थाना क्षेत्र के गांव परडोली छोटी में त्रिलोकचंद मेघवाल का अपनी पत्नी सुमित्रा देवी (35) के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। विवाद बढ़ने पर त्रिलोकचंद ने पहले तो पत्नी के सिर पर लाठी से वार किया और बाद में रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। शव को एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

ग्रामीण बोले अब बच्चों का क्या…

ग्रामीणों व पुलिस ने बताया कि मृतका सुमित्रा देवी के एक बेटा और बेटी है। बेटी करीब 13 साल का है और बेटा 6 साल का है। आरोपी त्रिलोकचंद मेघवाल कारीगर है और मेहनत कर अपने परिवार का पालन कर रहा था। झगड़े के बाद आवेश में आकर उसने यह कदम उठाया है। ग्रामीणों का कहना है कि अब बच्चों की पढ़ाई व उनके लालन-पालन का संकट खड़ा हो गया है। माता-पिता दोनों का सानिध्य बच्चों को नहीं मिल पाएगा।

दो बार पहले भी मामला दर्ज हुआ था

1999 में त्रिलोकचंद व सुमित्रा देवी की की शादी हुई थी। मुकलावा 2004 में हुआ था। दो बार पहले भी मारपीट के बाद मृतका ने मामला दर्ज करवाया था। त्रिलोकंद थोड़ा सनकी था, ऐसे में विवाद होता रहता था। दो बार मामला दर्ज हाेने पर परिवार व रिश्तेदारों ने दोनों के बीच में राजीनामा करवाया था।

Hindi News/ Sikar / पति ने पत्नी के सिर में लाठी मारी, मृत्यु नहीं हुई तो गला घोंटकर की हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो