Live Video : भारी बारिश से सीकर में पानी का बहाव इतना तेज था कि आंखों के सामने बह गया बाइक सवार

Naveen Parmuwal | Updated: 26 Jul 2019, 06:18:59 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

Heavy Rain in Sikar : दो दिन से भारी बारिश के बाद सीकर में जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है। इसी बीच भारी बरसात की भयावहता दिखाता एक वीडियो ( Watch Shocking Video ) सामने आया है। यह Live Video सीकर के रानोली का है।

सीकर।
heavy rain in sikar : दो दिन से भारी बारिश के बाद सीकर में जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है। बरसात का दौर शुक्रवार को भी जारी रहा। इसी बीच भारी बरसात की भयावहता दिखाता एक वीडियो ( ( Watch Shocking Video ) सामने आया है। यह live video सीकर के रानोली का है। जहां गुरुवार को रानोली निवासी युवक मानव शर्मा बाइक पर सवार होकर बाणियों की ढाणी की तरफ जा रहा था। इसी दौरान शमशान भूमि के सामने वह बाइक सहित बरसाती नाले ( Bike Rider Drown in Water Stream ) में बह गया। इस दौरान उसे बचाने के लिए लोग चीखने पुकारने लगे। लेकिन, कोई भी उस बहाव में जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। गनीमत से कुछ दूर बहने के बाद वह एक झाड़ी में अटक गया। जिसका सहारा लेकर वह धीरे धीरे सुरक्षित निकल आया। बतादें कि इसी नाले में एक बाइक पर सवार तीन लोग भी गुरुवार को गिर गए थे। जिनमें से संजय नाम के एक युवक की मौत हो गई थी। जिसका शव भी आज सुबह 16 घंटे बाद निकाला जा सका।

 

Read More :

Watch : सीकर में भारी बारिश के बाद रेस्क्यू में लगी Jcb डूबी, दो घंटे तक अटकी रही सांसे, चालक को यूं बचाया


दो दिन तक भारी बारिश का अलर्ट ( Heavy Rain Alert in Rajasthan )
पिछले दो दिन से हो रही बारिश से राहत मिलती नहीं दिख रही है। मौसम विभाग ( Weather Department ) ने आगामी दो दिन के लिए भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। इस दौरान 30 से 40 किमी की रफ्तार से तेज हवाएं भी चल सकती है। मौसम विभाग के अलर्ट के बाद जिला प्रशासन भी पूरी तरह सतर्क है। अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने सभी उपखंड अधिकारियों को आपातकालीन स्थिति से निपटने के लिए तैयार रहने के निर्देश दिए है।

 

Read More :

सीकर में आज और कल भारी से भारी बारिश की चेतावनी, स्कूल व कोचिंगों की छुट्टी, SDRF ने संभाला मोर्चा

सडक़ों से लेकर घरों तक पानी ही पानी ( Rajasthan Rain Forecast )
16 घंटों की भारी बारिश से सीकर में बरसात के पानी में सडक़ें बह गई। पाटन में तेज बारिश से घरों में पानी घुस गया। दो दिन की बारिश के बाद शुक्रवार सुबह से हो रही बारिश के बाद बरसाती नाले उफान पर है। लगातार हो रही बारिश के चलते आज भी स्कूल व कोचिंग संस्थानों में अवकाश घोषित किया गया है। यहां वार्ड न 11 में बाढ़ जैसे हालात बने हुए है। लोगों के घरों में 5-5 फीट तक पानी घुुुुुस आया है। इलाके के गांव बिहारीपुर की नदी में बरसात से उफान आ गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned