scriptनाबालिग के साथ गैंगरेप, आरोपियों ने हत्या के बाद शव को 4 टुकड़ों में काटा; एसपी ने छुपाई घटना | Murder after gangrape with minor in Singrauli | Patrika News

नाबालिग के साथ गैंगरेप, आरोपियों ने हत्या के बाद शव को 4 टुकड़ों में काटा; एसपी ने छुपाई घटना

locationसिंगरौलीPublished: Jul 27, 2019 09:53:53 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

थाना प्रभारी ने कहा कि एसपी ने घटना को छुपाने के लिए कहा था।
एसपी ने कहा- गैंगरेप का जल्द खुलासा होगा।

Rape

नाबालिग के साथ गैंगरेप, आरोपियों ने हत्या के बाद शव को 4 टुकड़ों में काटा; एसपी ने छुपाई घटना

सिंगरौली. मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां के माड़ा थाना क्षेत्र के बंधौरा गांव में एक नाबालिग के साथ बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी और उसके शव के चार टुकड़े कर दिए। घटना गुरुवार की बताई जा रही है। सामूहिक दुष्कर्म के इस घटना को लेकर बंधौरा के ग्रामीण सदमे में हैं। वहीं, पुलिस के द्वारा इस घटना को छुपाने की कोशिश की गई।
इसे भी पढ़ें- चलती कार में 12वीं कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप, नशीला पदार्थ देकर किया था बेहोश

पुलिस ने घटना को छुपाया
बताया जा रहा है कि पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर संबंधित थाना प्रभारी ने दिल को झकझोर देने वाली इस घटना को दबा दिया। घटना के दूसरे दिन भी किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। बंधौरा गांव में एक दलित नाबालिग के साथ रेप के बाद इसके बाद हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए बदमाशों ने नाबालिग को कई टुकड़ों में करे दिए। मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस के आला अधिकारियों के निर्देश पर शर्मसार कर देने वाली इस घटना को दबा दिया गया।
बेनकाब हुआ पुलिस का चेहरा
इस घटना के बाद न केवल ग्रामीण भयभीत हैं बल्कि हाइटेक के नाम से पहचान बना चुकी सिंगरौली पुलिस शर्मिंदगी के मारे अपना चेहरा छिपा रखी है। बदमाशों ने पुलिस का चेहरा बेनकाब कर दिया है। माड़ा टीआई ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि एसपी साहब ने बताने के लिए मना किया है।

एसपी ने की घटना की पुष्टि
मीडिया में मामला आने के बाद एसपी ने रेप के बाद हत्या के घटना की पुष्टि की लेकिन वो मीडिया के सामने कुछ भी कहने से बचते रहे। जानकारी के अनुसार, इस मामले में कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। शुक्रवार को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद नाबालिग का शव उसके परिवार वालों को सुपुर्द कर दिया गया है।
एसपी ने कहा जल्द मामले का होगा खुलासा
घटना की जानकारी देते हुए एसपी अभिजीत रंजन ने कहा- घटना की जानकारी है। थाना प्रभारी को मामले की जांच में लगाया गया है। इससे अधिक बताने की स्थिति में नहीं हूं। जल्द ही मामले का खुलासा होगा।
इसे भी पढ़ें- शादी के बाद युवती को हुई जानकारी, ससुराल से लौटकर आई तो प्रेमी से कहा- मुझसे शादी करो

चार दिन के भीतर 2 घटना
जिले में 4 दिनों के भीतर गैंगरेप की ये दूसरी घटना है। इससे पहले सोमवार को भी एक छात्रा से कार में सामूहिक रेप का मामला सामने आया था। जिसमें पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। आरोपियों ने छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने रेप किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो