scriptट्रेलर ने कार को मारी टक्कर, 60 फीट घसीटने के बाद पलटा, राजस्थान से गुजरात शादी में जा रहा था परिवार | Rajasthan road accident: Trailer hit car, it overturned after being dragged 60 feet | Patrika News
सिरोही

ट्रेलर ने कार को मारी टक्कर, 60 फीट घसीटने के बाद पलटा, राजस्थान से गुजरात शादी में जा रहा था परिवार

Rajasthan Road Accident: आटे के कट्टों से भरा ट्रेलर अनियंत्रित होकर आगे चल रही कार को टक्कर मारते हुए करीब 60-70 फीट तक घसीटते हुए पलट गया।

सिरोहीFeb 18, 2024 / 02:15 pm

Santosh Trivedi

rajasthan_road_accident.jpg

Rajasthan Road Accident: राजस्थान में आबूरोड-सरूपगंज फोरलेन पर खड़ात मार्ग के पास आटे के कट्टों से भरा ट्रेलर अनियंत्रित होकर आगे चल रही कार को टक्कर मारते हुए करीब 60-70 फीट तक घसीटते हुए पलट गया। गनीमत रही कि कार सवार दोनों जने सुरक्षित बच गए। हालांकि ट्रेलर का कुछ हिस्सा कार पर गिरा था, लेकिन बड़ा हादसा टल गया। अन्यथा बड़ी जनहानि हो सकती थी।


घटना की सूचना मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची। ट्रेलर से कट्टे सड़क पर बिखरने से मार्ग पर आवागमन बाधित हो गया। पुलिस ने अन्य लेन से से वाहनों को डायवर्ट करवाकर ट्रेलर को हटवाने का कार्य शुरू करवाया। कार चालक ने सदर थाने में ट्रेलर चालक के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाकर टक्कर मारने का मामला दर्ज करवाया है।

पाली जिले के रानी मैन मार्केट निवासी ललित कुमार सोनी पुत्र मांगीलाल सोनी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह अपनी पत्नी के साथ शनिवार को कार से गुजरात के खेडब्रह्मा शादी में जा रहा था। सुबह करीब 10.30 बजे हनुमान टेकरी के पास खड़ात मार्ग के पास पहुंचने पर पीछे चल रहे ट्रेलर के चालक ने तेज गति व लापरवाही से वाहन चलाते हुए पीछे से टक्कर मार दी। दुर्घटना में उसकी कार क्षतिग्रस्त हो गई।

हनुमान टेकरी कट के पास एक सप्ताह में तीसरा हादसा

हनुमान टेकरी कट के पास एक सप्ताह में यह तीसरा हादसा है। इससे पूर्व कट पर दो हादसे हो चुके हैं। जिसमें एक व्यक्ति जान गंवा चुका है। एक ही जगह पर हो रहे लगातार हादसों के बावजूद इन दुर्घटनाओं को रोकने के लिए प्रशासन की ओर से कोई कदम नहीं उठाए जा रहे हैं।


यह भी पढ़ें

मासूम के मुंह में रह गया निवाला, कार बन गई काल, मां की आंखों से छलका आंसुओं का सैलाब

Hindi News/ Sirohi / ट्रेलर ने कार को मारी टक्कर, 60 फीट घसीटने के बाद पलटा, राजस्थान से गुजरात शादी में जा रहा था परिवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो