IPL 2020: फोटोग्राफर बने एबी डिविलियर्स, खींची विराट-अनुष्का की रोमांटिक तस्वीर

  • विराट ने अनुष्का (Virat Kohli and Anushka Sharma) के साथ की एक शानदार रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है।
  • इस तस्वीर का क्रेडिट कोहली ने अपने दोस्त एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) को दिया है
 

By: Vivhav Shukla

Published: 19 Oct 2020, 12:47 AM IST

IPL 2020: मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) शानदार क्रिकेट खेलने के अलावा गोल्फ, हॉकी, पोलो, शतरंग भी अच्छा खेलते हैं। इसके अलावा वे बहुत अच्छा गिटार भी बजाते हैं। इतना ही नहीं वे एक उम्दे फोटोग्राफर भी है। हाल ही में उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohali) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की एक रोमांटिक तस्वीर खींची थी जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

KKR vs SRH IPL 2020 : कोलकाता की रोमांचक जीत, हैदराबाद को सुपर ओवर में हराया

कोहली ने साझा की तस्वीर

इस शानदार तस्वीर को खुद विराट कोहली ने अपने ट्वीटर पर साझा की है। इस तस्वीर में RCB के कप्तान अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा स्विमिंग का मजा उठाते नजर आ रहे हैं। कोहली ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिए लिखा है कि ये फोटो उनके दोस्त एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने खींची है।

शानदार फार्म में है डिविलियर्स

डिविलियर्स IPL 2020 में शानदार फार्म में नजर आ रहे हैं। उन्होंने RCB को पिछले दो मैच में अकेले ही जीत दिलाई है। पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नाबाद 55 रन बनाकर अपनी टीम को जबर्दस्त जीत दिलाई। ये मैच RCB लगभग हार गई थी लेकिन अपनी तूफानी पारी से डिविलियर्स ने जीत दिला दी।

IPL 2020: दूसरे सुपर ओवर में KXIP का धमाका, मुंबई इंडियंस के मुंह से छीनी जीत

कोहली भी मचा रहे धमाल

IPL 2020 में भी कोहली भी अच्छा खेल रहे हैं। वैसे कोहली तो हर साल अच्छा खेलते हैं लेकिन इस बार उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है। ऐसा पहली बार है जब RCB प्वाइंट टेबल पर टॉप 3 में है। टीम की मौजूदा हालत देख कर अनुमान लगाया जा रहा है कि इस साल कोहली की टीम IPL का खिताब जीत सकती है।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned