Video: राजस्थान में यहां अलसुबह चला खूनी खेल, जिम में कसरत कर रहे हिस्ट्रीशीटर पर दागीं आधा दर्जन से ज्यादा गोलियां

श्रीगंगानगर की जिम में गोली मारकर हिस्ट्रीशीटर की हत्या

 

By: pawan uppal

Published: 22 May 2018, 08:39 AM IST

श्रीगंगानगर।

राजस्थान में मंगलवार की सुबह खून से सनी थी। प्रदेश के श्रीगंगानगर जिले में अलसुबह जिमिंग कर रहे एक हिस्ट्रीशीटर को आधा दर्जन से ज्यादा गोलियां दाग मौत के घाट उतार दिया गया।

 

जानकारी के अनुसार मीरा चौक स्थित एक जिम में अज्ञात हमलावरों ने मंगलवार अलसुबह एक जिम में कसरत कर रहे हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या कर दी। तीन हमलावरों ने हिस्ट्रीशीटर पर आधा दर्जन से ज्यादा गोलियां दागी। हिस्ट्रीशीटर जॉर्डन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। फायरिंग में कुछ अन्य लोगों के भी छर्रे लगने की बात सामने आ रही है। अचानक गोलियां चलने की आवाज से समूचे इलाके में अफरा तफरी मच गई। जिम के बाहर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई।

 

पुलिस ने मृतक हिस्ट्रीशीटर का शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया है। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जिम को चारों ओर से घेर लिया। घटनास्थल पर डॉग स्क्वॉड की मदद से गोलियों के खोल और पिस्तौल आदि ढूंढने के साथ हमलावरों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पुलिस का मानना है कि बदमाशों की आपसी रंजिश के चलते मैटालिका जिम में कसरत कर रहे पुरानी आबादी क्षेत्र निवासी हिस्ट्रीशीटर जॉर्डन पर फायरिंग की गई। हमलावरों का फिलहाल सुराग नहीं लग पाया है। समूचे जिले में नाकाबंदी करवाई गई है।


राजस्थान में शांति हुई भंग
आमतौर पर शांत प्रदेश माने जाने वाले राजस्थान में विगत कुछ समय से शांति भंग हुई है। प्रदेश की राजधानी हो या जोधपुर , उदयपुर , कोटा , नागौर जैसे शहर हों, लगभग सभी जगह से मर्डर और आपसी रंजिश के सनसनीखेज मामले सामने आ रहे हैं। खास बात तो ये है कि प्रदेश का पुलिस विभाग ही सुन्न नजर आ रहा है। कहीं आपसी रंजिश के चलते तो कहीं वर्चस्व को लेकर तो कहीं उगाही को लेकर, ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जिन्हें सुन कर राजस्थान के लोगों में दहशत है। वहीं राजस्थान के बाहर रहने वाले लोगों में भी खौफ पनपने लगा है।

Show More
pawan uppal
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned