scriptजवानों को नुकसान पहुंचाने नक्सलियों ने फिर खेत की मेड़ में लगाया था IED, ग्रामीण आया चपेट में, घायल | Chhattisgarh Election: IED planted by Naxalite in Sukma CG | Patrika News
सुकमा

जवानों को नुकसान पहुंचाने नक्सलियों ने फिर खेत की मेड़ में लगाया था IED, ग्रामीण आया चपेट में, घायल

नक्सलियों ने खेत में आइइडी लगाया था जिसकी जद में आकर एक ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गया है

सुकमाNov 14, 2018 / 03:57 pm

Deepak Sahu

CGNews

जवानों को नुकसान पहुंचाने नक्सलियों ने फिर खेत की मेड़ में लगाया था IED, ग्रामीण आया चपेट में, घायल

सुकमा. सुकमा. चुनाव दल को नुकसान पहुंचाने नक्सलियों ने खेत में आइइडी लगाया था जिसकी जद में आकर एक ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गया है। ग्रामीण खेत में काम कर मेड़ के सहारे खेत से बाहर निकल रहा था उसी समय यह हादसा हो गया।
मिली जानकारी के मुताबिक सुकमा जिला के चिंतलनार थानाक्षेत्र के अतंर्गत आने वाले चिंतागुफा में एक ग्रामीण खेत में काम कर अपने घर जाने के लिए खेत की मेड़ का सहारा लेकर खेत से बाहर आ रहा था। उसी वक्त नक्सलियों द्वारा चुनाव दल और सर्चिंग पार्टी को निशाना बनाने लगाए गए यह आइइडी के उपर ग्रामीण का पैर पड़ा बम फट गया और ग्रामीण के एक पैर के घुटने से नीचे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।
घटनास्थल से करीब 500 से 600 मीटर की दूरी पर जवानों का कैंप है जहां जैसे ही जवानों ने ब्लास्ट की आवाज सुनी तो दौड़ते हुए मौके पर पहुंचे और ग्रामीण को अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज जारी है। ज्ञात हो कि, मंगलवार को ही एक ग्रामीण की खेत के मेड़ में ही आइइडी की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो