scriptपत्नी-बेटी के सामने नक्सलियों ने इस खौफनाक वारदात को दिया अंजाम , दहशत में आए लोग | naxals carried out this dreadful incident front of wife and daughter | Patrika News

पत्नी-बेटी के सामने नक्सलियों ने इस खौफनाक वारदात को दिया अंजाम , दहशत में आए लोग

locationसुकमाPublished: May 29, 2023 12:35:31 pm

Submitted by:

Rajesh Lahoti

CG Naxal News : : देर शाम शनिवार नक्सलियों ने जिले के चिंतागुफा थाना क्षेत्र में दहशत फैलाने की मंशा से एक आदिवासी व्यापारी की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

पत्नी-बेटी के सामने नक्सलियों ने इस खौफनाक वारदात को दिया अंजाम , दहशत में आए लोग

पत्नी-बेटी के सामने नक्सलियों ने इस खौफनाक वारदात को दिया अंजाम , दहशत में आए लोग

CG Naxal News : देर शाम शनिवार नक्सलियों ने जिले के चिंतागुफा थाना क्षेत्र में दहशत फैलाने की मंशा से एक आदिवासी व्यापारी की धारदार हथियार से हत्या कर दी, (Sukma Breaking News) जिसके शव को पुलिस ने रविवार को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
पुलिस के मुताबिक घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना की गई है। पुलिस की जानकारी के मुताबिक शनिवार को दोपहर से चिंतागुफा में लाइट नहीं थी (CG Breaking News) जिसके कारण सभी गांववालों ने जल्दी खाना खाकर सोने की तैयारी कर दी।
यह भी पढ़ें

सफर के दौरान गर्भवती महिला को प्रसर पीड़ा , चलती ट्रेन में बच्चे को दिया जन्म

नक्सलियों ने आदिवासी की करदी हत्या

इसी दौरान अंधेरे का फायदा उठाते हुए 7 से 8 आठ नक्सली ग्रामीण वेशभूषा में ग्रामीण गणपत सेठिया के घर आए और धारदार हथियार से पत्नी और बेटी के सामने ही उसकी हत्या कर दी और मौके से भाग निकले। (Sukma Naxal News) पुलिस को जब इसकी जानकारी मिली तो पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम कर शव को ग्रामीणों को सौंप दिया।
यह भी पढ़ें

साबरमती नदी की तरह संवारा जाएगा खारुन नदी को… 25 KM तक होगा काम, 15 करोड़ का बजट तैयार

हत्या की वजह की जानकारी नहीं

ग्रामीणों की माने तो गणपत सेठिया का चिंतागुफा गांव में ही छोटा सी दुकान है और आसपास के गांव में जाकर इमली, महुआ, टोरा, आमचूर इत्यादि वनोपज की खरीदी करता था। गणपत बेहद ही अच्छे स्वभाव का था। (Sukma Naxals Update) किन कारणों से उसकी हत्या की गई इसका अंदेशा ग्रामीण भी नही लगा पा रहे हैं। इधर इस घटना के बाद से ग्रामीणों के भय का माहौल बना हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो