scriptबारिश से रेलवे पटरी टूटी, सकते में रेल अधिकारी, बड़े हादसे की आशंका में रोकी गई मालगाड़ी | Railway tracks broken due to rain in sultanpur | Patrika News

बारिश से रेलवे पटरी टूटी, सकते में रेल अधिकारी, बड़े हादसे की आशंका में रोकी गई मालगाड़ी

locationसुल्तानपुरPublished: Jun 15, 2021 09:34:03 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

सुलतानपुर जंक्शन से एक किमी दूर बारिश के कारण रेल लाइन टूट गई। रेल लाइन टूटने की खबर ने रेलवे अधिकारियों को सकते में डाल दिया।

बारिश से रेलवे पटरी टूटी, सकते में रेल अधिकारी, बड़े हादसे की आशंका में रोकी गई मालगाड़ी

बारिश से रेलवे पटरी टूटी, सकते में रेल अधिकारी, बड़े हादसे की आशंका में रोकी गई मालगाड़ी

सुलतानपुर. सुलतानपुर जंक्शन से एक किमी दूर बारिश के कारण रेल लाइन टूट गई। रेल लाइन टूटने की खबर ने रेलवे अधिकारियों को सकते में डाल दिया। ग्रामीणों द्वारा रेलवे पटरी टूटने की सूचना पर ट्रेन गुजरने से पहले रेलवे प्रशासन ने उसी लाइन से गुजर रही मालगाड़ी पर ब्रेक लगवा कर उसे रोक दी।
सुल्तानपुर रेलवे जंक्शन से लखनऊ रोड पर भुवापुर के निकट रेल पटरी कट गई थी। सूचना पर रेलवे महकमा अलर्ट हो गया। मौके पर टीम रवाना कर दी गई। बता दें कि बरसात के पानी के बहाव से रेलवे की पटरी टूटने की बात कही जा रही है, हालांकि रेलवे अधिकारी इसकी जांच कर रहे हैं। रेलवे अधिकारियों ने अभी कुछ भी कहने से इंकार किया है। रेल पटरी कटी होने को वहां खेत मे काम कर रहे स्थानीय लोगों ने देखी और इसकी सूचना आनन-फानन में जिला प्रशासन और रेलवे विभाग के अधिकारियों को दी। सूचना पर अलर्ट हुआ रेल महकमा आनन फानन में इसी पटरी पर जा रही मालगाड़ी को रोक दिया। पता चला है ग्रामीणों ने कपड़ा फहरा कर ट्रेन रुकवाई। इसी रेलवे पटरी से एक्सप्रेस और सुपरफास्ट ट्रेनें गुजरा करती हैं। इस घटना ने रेलवे के इंजीनियरिंग सेक्शन का पोल खोल कर रख दी है। अगर स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना न दी होती तो कहीं बड़ा हादसा हो सकता था।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x81ycqi

ट्रेंडिंग वीडियो