मिशन-2022 के लिए अभी से जुटना है, सांसद मेनका गांधी ने बताए जीत के राज

- कोरोना काल में थम गए विकास की गति में आएगी अब फिर तेजी : मेनका गांधी

By: Mahendra Pratap

Published: 11 Jun 2021, 11:37 AM IST

सुलतानपुर. Maneka Gandhi Mission-2022 win tell me secret सांसद मेनका गांधी ने कहाकि, संसदीय क्षेत्र में कोरोना वायरस महामारी से अपनों को खो चुके नागरिकों की मदद के लिए वह तैयार हैं। जिला प्रशासन को पीड़ित परिजनों की सूची बनाने के लिए निर्देशित किया गया है। उन्होंने कहाकि पंचायत चुनाव अधिसूचना व कोरोना वायरस के चलते संसदीय क्षेत्र की विकास की गति धीमी पड़ गई थी, जिसकी तीव्रता के लिए अब वह हर 10 दिन पर दौरा करेंगी। सांसद ने कहाकि सुल्तानपुर में जल्द ही राजकीय मेडिकल कॉलेज का शुभारंभ किया जाएगा। संसदीय क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों की मदद के लिए ऑक्सीजन प्लांट स्थापित किया गया है।

यूपी में करना है राज तो ब्राह्मण वोट नहीं कर सकते नजर अंदाज

मिशन-2022 के लिए अभी से जुटना :- सांसद मेनका गांधी के मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि, शास्त्रीनगर स्थित आवास पर श्रीमती गांधी ने सांसद विकास समिति के सदस्यों के साथ बैठक की। सांसद मेनका गांधी ने सांसद विकास समिति के सदस्यों को संबोधित करते हुए कहाकि, मिशन-2022 के लिए अभी से जुटना है। जिले की पांचों विधानसभा सीट पर पार्टी का कब्जा हो इसके लिए विकास कार्यों के साथ लोगों के बीच धरातल पर काम करना होगा।

20 आवश्यक कार्यों की सूची मांगी :- मेनका गांधी ने कहाकि, विकास समिति के सदस्यों को नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों व पंचायत जन प्रतिनिधियों से परिवारिक रिश्ता बनाना होगा। अगले दस दिनों बाद जब मैं आऊंगी तब प्रत्येक विकास खण्ड में जाकर ग्राम प्रधानों से रूबरू होंगी। उन्होंने सभी से अपने क्षेत्र के 20 आवश्यक कार्यों की सूची मांगी हैं। उन्होंने कहा कोरोना काल के बाद अब विकास की गति में तेजी लानी होगी।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned