scriptWeather News Updates : इस तारीख तक यूपी से होगी मानसून की विदाई, अगले 48 घंटों में झमाझम बारिश का अलर्ट | Sultanpur Weather News Updates Monsoon 2021 | Patrika News
सुल्तानपुर

Weather News Updates : इस तारीख तक यूपी से होगी मानसून की विदाई, अगले 48 घंटों में झमाझम बारिश का अलर्ट

Sultanpur Weather News Updates : सुलतानपुर के मौसम विज्ञानी डॉ. जेपी तिवारी के पूर्वानुमान के मुताबिक, अगले 48 घण्टों में गरज-चमक के साथ कहीं हल्की तो कहीं भारी बारिश होने की संभावना है। इस दौरान तेज हवायें भी चलेंगी। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो 15 अक्टूबर तक उत्तर प्रदेश से मानसून की विदाई हो जाएगी।

सुल्तानपुरOct 05, 2021 / 08:04 pm

Hariom Dwivedi

Sultanpur Weather News Updates Monsoon 2021
सुलतानपुर. Sultanpur Weather News Updates- उत्तर प्रदेश में मानसून अभी भी सक्रिय है। पिछले चार दिनों से जिले में एक बार बारिश जरूर हो जाती है।बाकी पूरे दिन आसमान में बादल छाये रहते हैं। सोमवार रात हुई भारी बारिश के बाद आज मंगलवार को भी जिले में कहीं हल्की तो कहीं भारी बारिश हुई। अभी भी आसमान में बादल छाये हैं। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि अगले 48 घंटों में जिले के कई हिस्सों में कहीं हल्की तो कहीं मध्यम बारिश हो सकती है। साथ ही मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो 15 अक्टूबर तक उत्तर प्रदेश से मानसून की विदाई हो जाएगी।
मौसम विभाग की तरफ से बताया गया है कि दक्षिण पश्चिम बंगाल की खाड़ी के ऊपर एक चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र बना हुआ है जो समुद्री तल से 5.8 किमी ऊपर तक फैला है। इससे 8 अक्टूबर तक भारी बारिश का पूर्वानुमान है। सुलतानपुर के मौसम विज्ञानी डॉ. जेपी तिवारी के पूर्वानुमान के मुताबिक, अगले 48 घण्टों में गरज-चमक के साथ कहीं हल्की तो कहीं भारी बारिश होने की संभावना है। इस दौरान तेज हवायें भी चलेंगी।

Home / Sultanpur / Weather News Updates : इस तारीख तक यूपी से होगी मानसून की विदाई, अगले 48 घंटों में झमाझम बारिश का अलर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो