नंबर एक टेनिस खिलाड़ी Novak Djokovic कोरोना पॉजीटिव, पत्नी भी संक्रमित

Novak Djokovic ने जानकारी दी कि पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट कराया गया था। उनका और उनकी पत्नी की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है, जबकि बच्चों की रिपोर्ट निगेटिव।

By: Mazkoor

Updated: 24 Jun 2020, 09:36 AM IST

नई दिल्ली : एटीपी रैंकिंग (ATP Rankings) में दुनिया के नंबर एक मौजूदा टेनिस स्टार सर्बिया के नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) और उनकी पत्नी जेलेना जोकोविक (Jelena Djokovic) दोनों कोरोना संक्रमित (Corona Test Positive) पाए गए हैं। जोकोविच ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी उन्होंने बताया कि कोरोना को लेकर कराया गया उनका और उनकी पत्नी की टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी जानकारी दी कि पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट कराया गया था। उनके बच्चों की रिपोर्ट निगेटिव है।

राजकुमारी बनकर Serena Williams ने किया डांस, तीन साल की बेटी ने भी लगाए ठुमके, देखें Video

वतन वापसी पर कराया गया था टेस्ट

जोकोविच अपने परिवार के सदस्यों के साथ एक प्रदर्शनी टूर्नामेंट खेलने गए थे। वहां से जैसे ही वह वापस अपने देश लौटे तो पूरे परिवार का कोविड-19 टेस्ट (Covid-19 Test) करवाया गया था। टेस्ट रिपोर्ट में वह और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जबकि उनके बच्चों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। बता दें कि टेस्ट से पहले तक जोकोविक के अंदर कोरोना का कोई लक्षण नहीं नजर आया था। जोकोविक ने बताया कि जब हमने टेस्ट करवाया तो उनका और जेलेना का रिपोर्ट पॉजीटिव आया, जबकि उनके बच्चों के टेस्ट के नतीजे निगेटिव आए।

Rafael Nadal की अकादमी में Roger Federer ने छात्रों को किया संबोधित, बेहतर रास्ता निकलेगा

प्रदर्शनी मैच खेलने वाले कई खिलाड़ियों कोरोना

कुछ दिन पहले प्रदर्शनी टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था। इसका पहला दौर जोकोविक के देश सर्बिया की राजधानी में ही खेला गया था, जबकि दूसरा दौर क्रोशिया के जडर में खेला गया था। बता दें कि इस प्रदर्शनी टूर्नामेंट में खेलने वाले कई खिलाड़ियों को कोरोना का हुआ है। इस टूर्नामेंट में खेले ऑस्ट्रेलिया के टेनिस स्टार निक किर्गियोस (Nick krygios), बुल्गारिया के टेनिस खिलाड़ी ग्रिगोर दिमित्रोव (Grogor Dmitrov) और क्रोएशिया के बार्ना कोरिक (Barna Coric) भी कोरोनावायरस की चपेट में आ गए हैं।

ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी निक किर्गियोस के मुताबिक एलेक्जेंडर ज्वेरेव (Alexander Zverev) और डोमिनिक थिएम (Dominic Thiem) के भी संक्रमित होने की संभावना है।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned