ऑस्ट्रेलियन ओपन टेनिस में सेरेना विलियम्स और नाओमी ओसाका ने की पहली बाधा पार

सेरेना ने सोमवार को खेले गए महिला एकल मुकाबले में पोटपोवा को मात दी। वहीं ओसाका ने बोजकोवा को हराकर दूसरे दौर में कदम रखा।

By: Mazkoor

Updated: 20 Jan 2020, 04:12 PM IST

मेलबर्न : अमरीका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने अपने 24वें ग्रैंड स्लैम खिताब की तरफ सफलतापूर्वक पहला कदम बढ़ा दिया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई ओपन के पहले दौर में रूस की एनास्तासिया पोटपोवा को हराकर दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। वहीं मौजूदा ऑस्ट्रेलियाई ओपन विजेता नाओमी ओसाका ने भी दूसरे दौर में जगह बना ली है।

ओसाका ने बोजकोवा को दी मात

साल के पहले ग्रैंड स्लैम में आठवीं सीड सेरेना ने सोमवार को खेले गए महिला एकल मुकाबले में पोटपोवा को 6-0, 6-3 से मात दी। सात बार की ऑस्ट्रेलियन ओपन विजेता सेरेना ने पूर्व जूनियर विंबलडन चैंपियन पोटपोवा को हराने में 58 मिनट लगे। अब सेरेना का सामना दूसरे राउंड में स्लोवेनिया की टमारा जिदांसेक और वाइल्ड कार्ड से प्रवेश पाने वाली दक्षिण कोरिया की हान ना लीए के बीच होने वाले मुकाबले की विजेता से होगा। वहीं विश्व नंबर एक खिलाड़ी नाओमी ओसाका ने चेक गणराज्य की मारी बोजकोवा को 6-2, 6-4 से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। पिछले साल यहां अपना दूसरा ग्रैंड स्लैम जीतने के बाद मेलबर्न में पहली बार खेल रही ओसाका ने 80 मिनट में मुकाबला जीता। अब ओसाका का मुकाबला दूसरे राउंड में चीन की झेंग साइसाइ से होगा।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned