scriptशो में सपना चौधरी ने की ऐसी हरकत, पत्थरों से मारने लगे लोग! वीडियो में देखें बाद में सपना ने कैसे संभाली बात… | Haryanvi Dancer Sapna Choudhary Latest dance show Video stone pelting | Patrika News

शो में सपना चौधरी ने की ऐसी हरकत, पत्थरों से मारने लगे लोग! वीडियो में देखें बाद में सपना ने कैसे संभाली बात…

locationमुंबईPublished: May 13, 2019 10:09:06 am

Submitted by:

Riya Jain

एक शो के दौरान Sapna Choudhary के साथ कुछ ऐसा हो गया कि वो खुद ही चौंक गईं।

शो में सपना चौधरी ने की ऐसी हरकत, पत्थरों से मारने लगे लोग! वीडियो में देखें बाद में सपना ने कैसे संभाली बात...

शो में सपना चौधरी ने की ऐसी हरकत, पत्थरों से मारने लगे लोग! वीडियो में देखें बाद में सपना ने कैसे संभाली बात…

देश की फेमस Haryanvi Dancer और एक्ट्रेस बन चुकीं Sapna Choudhary लगातार सुर्खियों में रहती हैं। अपने डांस मूव्ज से वह हर किसी के दिल में घर कर चुकी हैं। उनकी डांस देख शो में मौजूद सैंकड़ों की भीड़ भी उनके साथ झूमने लगती है।

haryanvi-dancer-sapna-choudhary-latest-dance-show-video-stone-pelting

लेकिन कई बार इन शोज के दौरान कुछ अजीब वाकया भी हो जाता है। एक शो के दौरान सपना के साथ कुछ ऐसा हो गया कि वो खुद ही चौंक गईं।

 

haryanvi-dancer-sapna-choudhary-latest-dance-show
ये वीडियो पुराना है, जिसमें सपना को अपना डांस बीच में रोकना पड़ा, क्योंकि परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज पर पत्थर फेके जा रहे थे। बिगड़ती भीड़ को देखकर सपना चौधरी ने डांस रोककर पहले लोगों को समझाना ठीक समझा।
haryanvi-dancer-sapna-choudhary

इस वीडियो में वो भीड़ से ये कहती नजर आ रही हैं की आप लोग पत्थर फेंकते हैं, ये क्या कोई अच्छी बात है? वहीं वो ये भी कहती हैं कि मैं आप सभी को बता दूं कि मैं ऐसे ही पत्थर खा कर बड़ी हुई हूं। सपना लोगों से गुजारिश करती हुई भी नजर आईं की वो लोग ऐसे अच्छे शो में पत्थरबाजी कर के मजा किरकिरा न करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो