scriptक्रिकेटर से एक्टर बने Irfan Pathan की ‘कोबरा’ का क्या आपने देखा दमदार ट्रेलर? | Irfan Pathan Turned Cricketer To Actor See Film Cobra Trailer | Patrika News
मनोरंजन

क्रिकेटर से एक्टर बने Irfan Pathan की ‘कोबरा’ का क्या आपने देखा दमदार ट्रेलर?

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज क्रिकेटर रह चुके इरफान पठान (Irfan Pathan) क्रिकेट मैदान के बाद अब जल्द ही फिल्मी पर्दे पर अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं। उनकी साउथ फिल्म ‘कोबरा’ का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

Aug 28, 2022 / 11:25 am

Vandana Saini

क्रिकेटर से एक्टर बने Irfan Pathan की 'कोबरा'  का ट्रेलर रिलीज

क्रिकेटर से एक्टर बने Irfan Pathan की ‘कोबरा’ का ट्रेलर रिलीज

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज बल्लेबाज रह चुके क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) अब फिल्म करियर के सफर पर निकल चुके हैं। इरफान पठान क्रिकेट के मैदान पर अपने बेहतरीन प्रदर्शन के बाद अब बड़े पर्दे पर अपनी दमदार अदाकारी दिखने के लिए एक दम तैयार है। इरफान पठान जल्द ही साउथ की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘कोबरा’ (Cobra) में नजर आने वाले हैं। फिल्म में इरफान यिमाज नामक एक फ्रांसीसी इंटरपोल अधिकारी के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) और एक्ट्रेस श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।
हाल में फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हुआ है। इरफान पठान ने अपनी फिल्म के ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा भी किया है, जिसके बाद उनके फैंस भी बड़े पर्दे पर उनको देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इसके अलावा इस फिल्म के ट्रेलर को क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने शेयर करते हुए इरफान के लिए कैप्शन में लिखा ‘इस डैशर के लिए सावधान रहें! मेरे भाई को आपके सफर में एक और अवतार के लिए बधाई। मैं आपके लिए बहुत खुश हूं और जब आप स्क्रीन पर आएंगे तो मैं ‘कोबरा’ देखने और सीटी बजाने का इंतजार नहीं कर सकता। आप सभी के प्यार और सफलता की कामना करता हूं !! लव यू भाई!!’।

यह भी पढ़ें

‘तौबा-तौबा कान खराब…’, जब Alia Bhatt ने गाया ‘ब्रह्मास्त्र’ का गाना; यूजर्स करने लगे ऐसे कमेंट्स

https://youtu.be/HsAhxHWqYwM

इसका जवाब देते हुए इरफान लिखते हैं कि ‘ओह मेरे भाई, बहुत-बहुत धन्यवाद। आपको और परिवार को ढेर सारा प्यार। आपके इसे बड़े पर्दे पर देखने का अब इंतजार नहीं हो रहा है’। इसके साथ ही टीम के एक और तेज बल्लेबाज दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने भी इरफान को बधाई देते हुए लिखा ‘ट्रेलर देखकर मुझे हमारी बातचीत का एक वो हिस्सा याद आता है जब आने कहा था कि ‘मैं जीवन में सब कुछ करूंगा। मैं एक आलराउंडर हूं!’ आप अपनी बात पर अडिग रहें भाई। आपके सिल्वर स्क्रीन डेब्यू का इंतजार है भाई’, जिसका जवाब देते हुए इरफान ने कहा कि ‘हाहा.. तेज याददाश्त भाई। आप मजबूत होते जा रहे हैं। बढ़ते रहो। आपके लिए कोई सीमा नहीं है’।

यह भी पढ़ें

‘इसी ओवरएक्टिंग की वजह से फ्लॉप…’, लाइगर को टाइगर सुनने पर ट्रोल हुईं Ananya Panday

Home / Entertainment / क्रिकेटर से एक्टर बने Irfan Pathan की ‘कोबरा’ का क्या आपने देखा दमदार ट्रेलर?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो