script‘RRR’ के बाद अब ‘RRR 2’ में काम करना चाहते हैं जूनियर NTR और Ram Charan, कब आएगा फिल्म का सीक्वल S.S. Rajamouli ने बताया | Jr NTR Ram Charan wants Rajamouli to make RRR 2 | Patrika News

‘RRR’ के बाद अब ‘RRR 2’ में काम करना चाहते हैं जूनियर NTR और Ram Charan, कब आएगा फिल्म का सीक्वल S.S. Rajamouli ने बताया

Published: Apr 07, 2022 01:16:15 pm

Submitted by:

Vandana Saini

इन दिनों लोगों के सिर पर साउथ के सुपर निर्माता कहे जाने वाले एस एस राजामौली (S S Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) का क्रेज काफी छाया हुआ है. फिल्म को बेहद ज्यादा पसंद किया गया है. हर तरफ बस फिल्म की चर्चा हो रही है. लोग फिल्म की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. इसी बीच फिल्म के सीक्वल की खबरें भी जोरों से उठ रही है.

'RRR' के बाद अब 'RRR 2' में काम करना चाहते हैं जूनियर NTR और Ram Charan, ये है वजह

‘RRR’ के बाद अब ‘RRR 2’ में काम करना चाहते हैं जूनियर NTR और Ram Charan, ये है वजह

इन दिनों साउथ के ‘बाहुबली’ निर्माता-निर्देशक एस एस राजामौली (S S Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. फिल्म लोगों को बेहद ज्यादा पसंद आ रही है. फिल्म की कहानी साल 1920 में ब्रिटिश साम्राज्य पर दिखाई गई है, जब लोगों ने क्रांतिकारी कर अंग्रजी शासकों की निंद उड़ा दी थी. यही स्टोरी इस फिल्म में भी दिखाई गई है, लेकिन इसको दर्शकों के सामने पेश करने के ढंग ने लोगों को काफी आकर्षित किया. फिल्म की स्टोरालाइन ने लोगों का दिल जीत लिया.
साथ ही फिल्म में जितने भी किरदार नजर आए थे. वो सभी लोगों के दिलों में घर कर बैठे हैं. फिल्म में साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR), राम चरण (Ram Charan) के अलावा बॉलीलुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Degn) और एक्ट्रेस आलिय भट्ट (Alia Bhatt) भी नजर आ रही हैं. साथ ही फिल्म में दुश्मन का किरदार निभाने वाले हॉलीवुड स्टार रे स्टीवेन्सन (Ray Stevenson) को कैसे भूल सकते हैं. फिल्म में इसकी भूमिका सबसे दमदार थी, जिन्होंने अंग्रेज विलेन गवर्नर स्कॉट का किरदार निभाया था.
यह भी पढ़ें

‘मैं तो अपनी मां से भी बड़ी हूं’, भोजपुरी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने जब कह दी ऐसी बात

साथ ही फिल्म अब तक अब तक 650 करोड़ का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन कर चुकी है, जिसके अभी और आगे जाने का अंदाजा लगाया जा रहा है. इस बीच फिल्म की सक्सेस को देखते हुए जूनियर एनटीआर और राम चरण चाहते हैं कि निर्देशक राजामौली इसका दूसरा पार्ट भी बनाएं. हाल ही में अपने इंटरव्यू के दौरान जूनियर एनटीआर और राम चरण ने अपनी ख्वाहिश जाहिर करते हुए बताया कि वो चाहते हैं कि राजामौली इस फिल्म का सीक्वल भी बनाएं. इसके बाद राजामौली ने कहा कि अभी वो अभी ‘RRR’ की तबिश को ठंडा होने देना चाहते हैं.
इंटरव्यू में जूनियर एनटीआर ने कहा कि ‘मैं उम्मीद करता हूं कि राजामौली ‘आरआरआर 2′ बनाएंगे’. वहीं राम चरण ने भी अपनी बात को रखते हुए कहा कि ‘पहली बात मुझे खुशी है कि आरआरआर कोविड के बाद रिलीज़ हुई. मैं उम्मीद करता हूं राजामौली सर आरआरआर 2 बनाएंगे’. वहीं इन दोनों स्टार्स के बात का जवाब देते हुए राजामौली ने कहा कि ‘आरआरआर ने जो तपिश दी है मैं फिलहाल उसके ठंडे होने का इंतज़ार कर रहा हूं. पहले इसे ठंडा हो जाने दीजिए. ‘आरआरआर 2′ पर अपने भाइयों के साथ और ज्यादा वक्त बिताने में मुझे बहुत खुशी होगी’.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो