script

पुष्पा फेम एक्ट्रेस Rashmika Mandanna का स्पोर्टी और एथनिक लुक देखा क्या

locationनई दिल्लीPublished: Mar 02, 2022 12:27:40 am

Submitted by:

Manisha Verma

साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नेशनल क्रश बन चुकी हैं। रश्मिका मंदाना को फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ में निभाए किरदार को लेकर खूब तारीफ मिल रही हैं। इस फिल्म के बाद से इन्हे पूरा देश पंसद करने लगा हैं। फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ में रश्मिका मंदाना ने अपनी बेहतरी एक्टिंग और शानदार लुक से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली हैं। रश्मिका मंदाना का ट्रेडिशनल लुक के साथ ही स्पोर्टी और एथनिक लुक भी काफी शानदार हैं।

rashmika_.jpg
पुष्पा फेम एक्ट्रेस ( Rashmika Mandanna ) रश्मिका मंदाना नेशनल क्रश बन चुकी हैं। अपनी शानदार अभिनय से लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई हैं रश्मिका मंदाना ने। रश्मिका की डेब्यू हिंदी फिल्म ‘मिशन मजनू’ थी। लेकिन बिजी शेड्यूल में भी एक्ट्रेस तस्वीरों के जरिए अपने फैंस से कनेक्ट रहती हैं। रश्मिका मंदाना का ट्रेडिशनल लुक के साथ ही स्पोर्टी और एथनिक लुक भी काफी शानदार हैं। अभिनेत्री को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि वह कितनी फिट हैं।
Rashmika Mandanna रश्मिका मंदाना का स्पोर्टी अंदाज शायद आपने पहले नहीं होगा। उनकी इस स्पोर्टी और एथनिक लुक देखकर रश्मिका मंदाना को पहचानना मुश्किल हो रहा हैं। उनकी इस तस्वीरों को देखकर आप उनकी खूबसूरती का अंदाजा लगा सकते हैं। वर्कआउट पोज में तेलुगू एक्ट्रेस और ‘डियर कॉमरेड’ फेम रश्मिका मंदाना काफी शानदार लग रही हैं। रश्मिका मंदाना की तस्वीरों को देखकर आप उनकी खूबसूरती का राज जान सकते हैं आपको बता दे कि उनकी खूबसूरती का राज हैं फिटनेस।
रश्मिका मंदाना खुद को फिट रखने के लिए कई घंटो तक डेली जीम करती हैं। रश्मिका मंदाना के स्माइल के लाखों लोग दिवाने हैं। फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ के बाद से ही अभिनेत्री को काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली हैं। रश्मिका जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। फैंस उन्हें बॉलीवुड के फिल्मों में भी देखना चाहते हैं।
रश्मिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ में देखा गया था। इस फिल्म में रश्मिका को काफी ज्यादा पंसद किया गया हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार कर रही हैँ। अब जल्द ही उन्हें ‘मिशन मजनूं’ में देखा जाने वाला है। इस फिल्म से वह बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इसमें उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा संग देखा जाएगा। इसके बाद रश्मिका फिल्म ‘गुड बाय’ में नजर आएंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो