scriptइस खास बायोपिक में ये एक्ट्रेस निभाएगी श्रीदेवी का रोल, फिल्म में विद्या बालन का भी होगा अहम किरदार | rakul preet singh is going to play sridevi character in ntr biopic | Patrika News

इस खास बायोपिक में ये एक्ट्रेस निभाएगी श्रीदेवी का रोल, फिल्म में विद्या बालन का भी होगा अहम किरदार

Published: Aug 10, 2018 09:16:13 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

इसी फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन नजर आने वाली हैं जिसके लिए उन्होंने अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी है।
 
 

rakul preet singh is going to play sridevi character in ntr biopic

rakul preet singh is going to play sridevi character in ntr biopic

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन के बाद लगातार उनके जीवन पर आधारित फिल्म बनने की खबरें सामने आ रही थीं। कभी इसको लेकर कोई हां कहता तो कभी न। लेकिन एक बार फिर उनको लेकर एक और खबर सामने आई है और वो ये है कि श्रीदेवी की बायोपिक तो नहीं बनेगी लेकिन साउथ सुपरस्टार NTR की बनने जा रही बायोपिक में श्रीदवी का अहम रोल होगा। वहीं उनका किरदार निभाने के लिए एक्ट्रेस का नाम भी फाइनल हो गया है। तो आइए जानते हैं कि आखिर कौन है वो अभिनेत्री जिसे दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का रोल जीने का मौका मिला है।

14 फिल्मों में एक साथ किया काम:
फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के डायरेक्टर क्रिश ने कुछ महीनों पहले ही साउथ इंडियन सिनेमा के दिग्गज NT रामा राव यानि NTR पर बायोपिक बनाने की घोषणा की थी। 3 बार नेशनल अवार्ड विनर रहे NTR ने श्रीदेवी के साथ तकरीबन 14 फिल्मों में काम किया है। इसी वजह से श्रीदेवी का NTR की बायोपिक में अहम रोल होना तय हुआ है। वहीं उनकी इस बायोपिक में उनके रोल को लेकर काई एक्ट्रेसेस का नाम सामने आया लेकिन फिल्म के डायरेक्टर एक ऐसी हिरोइन की तलाश में थे जो श्री के रोल पर्दे पर बखूबी जी सके।

rakulpreet

ये एक्ट्रेस निभाएगी श्रीदेवी का रोल:
आखिर NTR की बायोपिक में श्री के रोल के लिए डायरेक्टर की तलाश पूरी हुई और उन्हें सही एक्ट्रेस मिल गई। बात दें कि फिल्म में उनका किरदार साउथ की हिट एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह निभाएंगी। मेकर्स ने इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘उन्होंने कभी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से श्री का रोल निभाने के लिए बात नहीं की। श्रीदेवी के रोल के लिए उनकी पहली पसंद हमेशा से ही रकुल प्रीत सिंह रहीं हैं। इसके पीछे सबसे बड़ी वजह है कि वो साउथ इंडस्ट्री से हैं और खासकर तेलुगू भाषी फिल्मों में काफी पॉपुलर हैं और लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। फिलहाल मेकर्स रकुल के साथ डेट्स फिक्स कर रहे हैं।’

rakul preet singh is going to play <a  href=
Sridevi character in ntr biopic” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/08/10/sridevi3_3234425-m.jpg”>

एक केमियो की तरह होगा फिल्म में रकुल का रोल:
मेकर्स ने बातया कि फिल्म में श्रीदेवी का रोल केमियो होगा। इसमें एक गाना और कुछ सीन्स में ही श्रीदेवी को दिखाया जाएगा। ये बात किसी से नहीं छुपी की श्रीदेवी के कॅरियर को आगे बढ़ाने में NTR का बहुत बड़ा योगदान रहा है। दोनों की जोड़ी को काफी हिट माना जाता था। वहीं रकुल अपने इस रोल को लेकर काफी उत्सुक हैं। रकुल के अलावा फिल्म में बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस है जो इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रही है। बात दें कि NTR की पहली पत्नी की भूमिका में विद्या बालन नजर आने वाली हैं जिसके लिए उन्होंने अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी है।

Dhadak Jodi #IshaanKhattar and #JhanviKapoor at Whistling woods Class

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो