scriptबरसात में रवि किशन अंजना के साथ हुए गाने ‘सईया देख ना अइसन नजर से’ पर रोमांटिक, वीडियो वायरल | Ravi kishan and anjana singh hot dance video on saiyan dekh na viral | Patrika News
टॉलीवुड

बरसात में रवि किशन अंजना के साथ हुए गाने ‘सईया देख ना अइसन नजर से’ पर रोमांटिक, वीडियो वायरल

दोनों ही स्टार्स बारिश में जबरदस्त रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं।

Jul 29, 2018 / 10:54 am

Rahul Yadav

Anjana singh and ravi kishan

Anjana singh and ravi kishan

सावन की शुरुआत हुई और धीरे-धीरे सभी रोमंटिक होते नजर आ रहे हैं। ऐसे में भोजपुरी स्टार और दिनेश लाल यादव, आम्रपाली हॉट रेस डांस साथ ही रवीना टंडन का मानसून का सबसे पॉपुलर सॉन्ग ‘टिप टिप बरसा पानी’ कैसे भूला जा सकता है। हर सावन में फिल्म इंडस्ट्री का कोई ना कोई मानसून हॉट वीडियो वायरल होता है। ऐसे में भोजपुरी स्टार रवि किशन और एक्ट्रेस अंजना सिंह का मानसून का पुराना वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। इसमें दोनों स्टार्स सॉन्ग ‘सईया देख ना अइसन नजर से’ पर हॉट डांस कर रहे है।

इस वीडियो को देख आप भी हो जाएंगे रोमांटिक

रवि किशन और अंजना सिंह का ये काफी हॉट डांस वीडियो है। रवि का ये रोमांटिक सॉन्ग के सीन भाग है पहले में रवि किशन सफेद शर्ट में और अंजना सिंह सफेद सीलिकोन की साड़ी में रोमांटिक होते हुए नजर आ रही हैं। दूसरे भाग में अंजना पिंक नाइट वियर में और रवि यलो शर्ट और ब्लैक पैंट में रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। इसके बाद इस सीन का आखरी भाग दोनों ही स्टार्स बारिश में आ जाते हैं और बारिश में जबरदस्त रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो को जब आप देखेंगे तो आप अपने आपको नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। अभी तक इसे पांच करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

रवि ने सपना के साथ भी लगाया था छुमका

हरियाणा की मशहूर डांसर और भोजपुरी स्टार की जोड़ी को हाल ही में एक वायरल वीडियो में एक साथ देखा गाया था। उस वीडियो में सपना ने अकेले ही नहीं बल्कि रवि भी उनके साथ थरकने के लिए मजबूर हो गए थे। इसके बाद सपना ने भोजपुरी गाने पर डांस किया था। दोनो ही स्टार्स के स्टेप काफी सुंदर लग रहे थे।

Home / Entertainment / Tollywood / बरसात में रवि किशन अंजना के साथ हुए गाने ‘सईया देख ना अइसन नजर से’ पर रोमांटिक, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो