scriptइस एडल्ट एक्ट्रेस की बायोपिक में नजर आएंगी ऋचा चड्ढा, इस तरह की कर रही हैं तैयारियां | richa chadda play role in southern adult actress shakeela biopic | Patrika News

इस एडल्ट एक्ट्रेस की बायोपिक में नजर आएंगी ऋचा चड्ढा, इस तरह की कर रही हैं तैयारियां

Published: Jul 23, 2018 11:38:11 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘फुकरे’ फेम ऋचा अपनी अगली बायोपिक की तैयारियों में अभी से जुट गई हैं।

richa chadda

richa chadda

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा हमेशा ही अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। एक बार वह सुर्खियों में आ गई हैं लेकिन इस बार वो अपने किसी बयान को लेकर नहीं बल्कि एक बायोपिक फिल्म को करने के लिए। ऋचा इस बायोपिक के साथ साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। बात दें कि ये बायोपिक साउथ इंडस्ट्री की एडल्ट स्टार शकीला खान के जीवन पर बनने जा रही है। इस फिल्म को करने को लिए ऋचा ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी है।

शकीला से मिलने पहुंची बेंगलुरू:
‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘फुकरे’ फेम ऋचा अपनी अगली बायोपिक की तैयारियों में अभी से जुट गई हैं। उनकी ये बायोपिक साउथ की बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी शकीला खान पर बन रही है। इस फिल्म को करने के लिए ऋचा ने हां कर दी है। इसी सिलसिले में वह बेंगलुरू में शकीला से मुलाकात करने पहुंची थी। इस दौरान ऋचा ने शकीला से उनकी निजी जिंदगी से लेकर फिल्मी कॅरियर पर लंबी बातचीत की। इस फिल्म में शकीला के जीवन के हर एक पहलू को दिखाया जाएगा।