scriptतलाक के बाद सामंथा रुथ प्रभु को क्रिकेटर से हुआ प्यार! इंस्टाग्राम पर किया इजहार | Samantha Ruth Prabhu falling in love cricketer amid ipl match cryptic post share | Patrika News
टॉलीवुड

तलाक के बाद सामंथा रुथ प्रभु को क्रिकेटर से हुआ प्यार! इंस्टाग्राम पर किया इजहार

Samantha Ruth Prabhu: फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभ ने एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने क्रिकेटर से प्यार का इजहार कर दिया है।

मुंबईMay 22, 2024 / 02:09 pm

Priyanka Dagar

Samantha Ruth Prabhu falling in love cricketer virat kohli amid ipl match cryptic post share

Samantha Ruth Prabhu falling in love cricketer virat kohli amid ipl match cryptic post share

Samantha Ruth Prabhu: साउथ की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु को लेकर एक बड़ी खबर आ रही हैं। एक्ट्रेस को तलाक के 3 साल बाद किसी से प्यार हो गया है। उन्होंने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। इसमें सामंथा ने अपने दिल का हाल बताया है। एक्ट्रेस ने जो लिखा है उसे सुनकर उनके फैंस काफी खुश हो जाएंगे। सामंथा ने क्रिकेटर के लिए अपने दिल का रास्ता खोल दिया है। सामंथा ने जो पोस्ट किया है उससे साफ जाहिर है कि IPL मैच के दौरान उनकी लाइफ में क्रिकेटर की एंट्री हो गई है।

सामंथा रुथ प्रभु को हुआ क्रिकेटर से प्यार (Samantha Ruth Prabhu Instagram Post)

सामंथा रुथ प्रभु ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। वह अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनकी शादी साल 2017 में साउथ एक्टर नागा चैतन्य से हुई थी दोनों का साल 2021 में तलाक हो गया। अब एक बार फिर सामंथा की जिंदगी में प्यार ने दस्तक दे दी है। उन्होंने कुछ समय पहले ही अपनी शादी के लंहगे को रिक्रिएट किया था। अब उन्होंने पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा, “मैं आपको जीतते हुए देखना चाहती हूं’। जो भी आपका दिल चाहे, आपकी जो भी आकांक्षाएं हों, मैं आपका समर्थन कर रही हूं। आप जीत के हकदार हैं।” एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर कौन है ये शख्स। जिसने सामंथा के टूटे दिल को सहारा दिया है।
यह भी पढ़ें

48 की सुजैन खान करने जा रहीं दूसरी शादी! इस एक्टर की बनेंगी दुल्हन

Samantha Ruth Prabhu Post
सामंथा के फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि उनका ये मैसेज क्रिकेटर विराट कोहली के लिए है। क्योंकि 22 मई को कोहली की IPL टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का मैच राजस्थान रॉयल्स के साथ है। ऐसे में यूजर्स का कहना है कि वह किंग कोहली को सपोर्ट कर रही हैं। इससे पहले भी एक्ट्रेस विराट कोहली को सपोर्ट करती देखी गई हैं। पिछले साल स्टार स्पोर्ट्स इंडिया के एक चैट शो में सामंथा ने कहा था, “विराट कोहली बहुत प्रेरित करते हैं। खेल के लिए उनका समर्पण, धैर्य और प्रतिबद्धता दूसरों के लिए प्रेरणा है। उन्होंने अपने धैर्य से कई जिंदगियों में बदलाव किया है। विराट ने जब वापसी की और उसके बाद शतक जड़ा तो मैं रो पड़ी थी।”

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / तलाक के बाद सामंथा रुथ प्रभु को क्रिकेटर से हुआ प्यार! इंस्टाग्राम पर किया इजहार

ट्रेंडिंग वीडियो