scriptतमिल एक्ट्रेस प्रियंका ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी चौंकाने वाली बात | south actress priyanka commits suiside | Patrika News

तमिल एक्ट्रेस प्रियंका ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी चौंकाने वाली बात

Published: Jul 18, 2018 04:19:59 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

प्रियंका की मौत की सबसे पहली जानकारी उनकी नौकरानी को लगी थी।

priyanka

priyanka

इंडस्ट्री अभी एक सदमे से उबर भी नहीं पाया था कि फिल्मी दुनिया से एक और बुरी खबर सामने आ रही है। तमिल इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका ने अपने वलासारावक्कम में स्थित अपने घर पर ही फांसी लगाकर जान दी है। प्रियंका तमिल टीवी शो वामसम में ज्योतिका के किरदार के लिए फेमस थीं। इस शो में वह प्रियंका ने बाहुबली में शिवगामी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रम्या कृष्णनन के साथ नजर आईं थीं।

बॉडी के पास मिला सुसाइड नोट :
खबरों की मानें तो प्रियंका की मौत की सबसे पहली जानकारी उनकी नौकरानी को लगी थी। इसके बाद उन्होंने इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस और दूसरे लोगों को दी। बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह प्रियंका की नौकरानी जैसे ही एक्ट्रेस के घर पर पहुंची तो अंदर का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए। अंदर कमरे में प्रियंका का शव पंखे से लटका हुआ था। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल को सील कर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में प्रियंका ने मौत की वजह घरेलू विवाद बताया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो