scriptsouth actress priyanka commits suiside | तमिल एक्ट्रेस प्रियंका ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी चौंकाने वाली बात | Patrika News

तमिल एक्ट्रेस प्रियंका ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी चौंकाने वाली बात

प्रियंका की मौत की सबसे पहली जानकारी उनकी नौकरानी को लगी थी।

Updated: July 18, 2018 04:19:59 pm

इंडस्ट्री अभी एक सदमे से उबर भी नहीं पाया था कि फिल्मी दुनिया से एक और बुरी खबर सामने आ रही है। तमिल इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका ने अपने वलासारावक्कम में स्थित अपने घर पर ही फांसी लगाकर जान दी है। प्रियंका तमिल टीवी शो वामसम में ज्योतिका के किरदार के लिए फेमस थीं। इस शो में वह प्रियंका ने बाहुबली में शिवगामी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रम्या कृष्णनन के साथ नजर आईं थीं।

priyanka
priyanka

बॉडी के पास मिला सुसाइड नोट :
खबरों की मानें तो प्रियंका की मौत की सबसे पहली जानकारी उनकी नौकरानी को लगी थी। इसके बाद उन्होंने इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस और दूसरे लोगों को दी। बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह प्रियंका की नौकरानी जैसे ही एक्ट्रेस के घर पर पहुंची तो अंदर का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए। अंदर कमरे में प्रियंका का शव पंखे से लटका हुआ था। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल को सील कर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में प्रियंका ने मौत की वजह घरेलू विवाद बताया है।

 

बच्चे न होना हो सकती है मौत की वजह:
रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका की तीन साल पहले शादी हुई थी, लेकिन अभी तक उसको कोई बच्चा नहीं था। बच्चे न होना ही परिवार में विवाद का मुख्य कारण बताया जा रहा है। प्रियंका पिछले दो महीने से अपने पति से अलग रह रही थीं। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.