script

‘मुझे इसकी जरूरत नहीं’, साउथ के इस स्टार ने बॉलीवुड में एंट्री से किया साफ इंकार

Published: Apr 09, 2022 01:53:10 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने बॉलीवुड डेब्यू के लिए एक बयान दिया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. उनका कहना है कि वो हिंदी फिल्मों में काम नहीं करना चाहते.

'मुझे इसकी जरूरत नहीं है', साउथ के इस स्टार ने बॉलीवुड में एंट्री से किया साफ इंकार

‘मुझे इसकी जरूरत नहीं है’, साउथ के इस स्टार ने बॉलीवुड में एंट्री से किया साफ इंकार

वैसे अगर देखा जाए तो आज के समय में लोग की ज्यादातर रुख साउथ की फिल्मों की तरफ बढ़ता जा रहा है. जैसे कि हाल में ‘RRR’ रिलीज हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की. इसके अलावा ‘KGF Chapter 2’ रिलीज होने जा रही है, जिसके लिए फैंस काफी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि लोगों को साउथ की फिल्म और स्टोरीलाइन काफी पसंद आती है. इसके अलावा अब धीरे-धीरे बॉलीवुड स्टार्स भी साउथ की फिल्मों में एंट्री कर रहे हैं.
वहीं हाल में बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू को लेकर साउथ के एक सुपरस्टार का अनोखा जवाब लोगों के बीच काफी वायरल हो रहा है. तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने साउथ इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं. उनकी फैन फॉलोइंग किसी भी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है, बल्कि देश विदेश तक लोग उनके फैंस हैं. हाल में उनका एक जवाब काफी तेजी से लोगों के बीच वायरल हो रहा है, जिसमें वो हिंदी फिल्मों में डेब्यू के लिए कहते हैं कि ‘वो हिंदी फिल्मों में काम नहीं करना चाहते’.
यह भी पढ़ें

‘रणबीर और आलिया की शादी में जाएंगे?’, Shahid Kapoor बोले – ‘ये मीडिया के कयास हैं’

हैदराबाद में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले सुपरस्टार महेश से जब बॉलीवुड में एंट्री के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया. महेश बाबू ने कहा कि ‘मुंझे हिंदी फिल्में करने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि तेलुगु फिल्में देशभर में देखी जा रही हैं. मुझे हिंदी फिल्मों में खास तौर से अभिनय करने की कोई जरूरत नहीं है’. महेश बाबू का आगे कहना है कि ‘वे तेलुगु में फिल्में करने के लिए कमिटेड हैं’. बता दें कि महेश जल्द ही ‘बाहुबली’ ‘आरआरआर’ निर्देशक एस.एस राजामौली (SS Rajamouli) के साथ एक फिल्म में काम करेंगे.
इसको लेकर वो काफी एक्साइटेड भी हैं. हालांकि इवेंट में महेश बाबू ने इस फिल्म को लेकर ज्यादा बात नहीं की. महेश बाबू ने अब तक किसी भी हिंदी फिल्म में काम नहीं किया है. हालांकि उनकी कई फिल्में हिंदी में डब हो चुकी हैं. वहीं उनके काम के बारे में बात करें तो, वो जल्द ही ‘सरकारू वारी पाटा’ में नज़र आने वाले हैं, जो 12 मई को रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन परशुराम पेटला द्वारा किया गया है. इस फिल्म में महेश के साथ कीर्ति सुरेश लीड रोल में नज़र आएंगी.

ट्रेंडिंग वीडियो