scriptबाइक सवार को रोक लाठी से हमला कर किया घायल, नकदी और मोबाइल लेकर आरोपी हुए फरार | Accused absconding with cash and mobile after beating bike rider | Patrika News
टोंक

बाइक सवार को रोक लाठी से हमला कर किया घायल, नकदी और मोबाइल लेकर आरोपी हुए फरार

बदमाशों ने बाइक सवार को जबरन रोककर मारपीट की और उनसे नकदी और मोबाइल छीनकर फरार हो गए।
 

टोंकSep 24, 2019 / 06:43 pm

pawan sharma

बाइक सवार को रोक लाठी से हमला कर किया घायल, नकदी और मोबाइल लेकर आरोपी हुए फरार

बाइक सवार को रोक लाठी से हमला कर किया घायल, नकदी और मोबाइल लेकर आरोपी हुए फरार

निवाई. केरोद मोड़ के समीप रविवार देर शम बदमाशों ने बाइक सवार को जबरन रोककर मारपीट की और उनसे नकदी और मोबाइल छीनकर फरार हो गए। जानकारी अनुसार गांव करीरिया से जाकिर और शकील वेल्डिंग का काम कर बाइक से निवाई लौट रहे थे। केरोद मोड़ पर स्थित स्वामी विवेकानंद मॉडल स्कूल के पास दो बाइक पर सवार 6 बदमाशों ने पीछा कर उनकी बाइक रूकवा ली और लाठी से हमला कर दिया।
जाकिर के सिर लाठी लगने से वह वहीं गिर गया और पीछे बैठा शकील ने लुटेरों से बचकर पास ही स्थित एक आश्रम में घुस कर जान बचाई। आश्रम में संतों को सारी बात बताई तो वहां मौजूद लोग भी हाथों में लाठियां लेकर मौके पर आए, तब तक हमलावर लुटेरे जाकिर से 6 हजार रुपए और मोबाइल छीन कर फरार हो गए।
जाकिर सडक़ पर लहुलुहान होकर मोटरसाइकिल के पास बेहोश पड़ा था। उसे तत्काल राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय लेकर आए और निवाई पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि हमले में जाकिर हुसैन लौहार पुत्र इस्माइल लौहार शिवाजी कॉलोनी निवासी है। इससे पूर्व भी निवाई बौंली रोड पर लूट की कई वारदात हो चुकी हैं। इसके बावजूद भी पुलिस के हाथ खाली हैं।
लाखों के जेवर व नकदी पार
आवां. चोरों ने सोमवार शाम को कस्बे के चेतन लाल बैरवा के घर से लाखों के जेवर और नकदी पार कर ली। पारस और गोपाल बैरवा ने बताया कि घटना के समय घर मे कोई मौजूद नहीं था। शाम को उनको उनके कमरों और सामान रखे बक्से के सामान के ताले टूटे मिले।
परिवारजनो ने बताया कि चोरी हुए जेवरातों मे कनकती, झांझर, चूडिय़ां, अगूंठी, नथ, पायजेब इत्यादि शामिल है। इसके लिए पुलिस में रिपोर्ट भी दी गई है। घटना के बाद चेतन के घर पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। इनमें चोरों के खिलाफ आक्रोश व्याप्त हो गया।

Home / Tonk / बाइक सवार को रोक लाठी से हमला कर किया घायल, नकदी और मोबाइल लेकर आरोपी हुए फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो