scriptvideo: साढ़े चार मिनट में वारदात को दिया अंजाम, दिन दहाड़े बाइक तो रात को चुराई कार | Bike in the night, the car stole at night | Patrika News
टोंक

video: साढ़े चार मिनट में वारदात को दिया अंजाम, दिन दहाड़े बाइक तो रात को चुराई कार

Vehicle theft विधायक आवास के निकट एक मकान के बाहर खड़़ी कार चोरी हो गई। वहीं गुरुवार को दिन दहाड़़े कस्बे स्थित तिवारी मौहल्ले स्थित एक मकान के बाहर खड़ी बाइक पार हो गई। इधर, पुलिस मामला दर्ज करने के बाद नजदीकी सीसीवीटी कैमरे से फुटेज खंगाल रही हैं, जिसमें साढ़े चार मिनट में कार चोरी करने समेत सडक़ मार्ग पर चोरो के चहलकदमी के भी सीसीवीटी फुटेज मिले है।

टोंकJul 05, 2019 / 10:36 am

pawan sharma

bike-in-the-night-the-car-stole-at-night

video: साढ़े चार मिनट में वारदात को दिया अंजाम, दिन दहाड़े बाइक तो रात को चुराई कार

टोडारायसिंह. पुलिस की बंद तीसरी आंख के बीच बुधवार रात कस्बे में विधायक आवास के निकट एक मकान के बाहर खड़़ी कार चोरी Car theft हो गई। वहीं गुरुवार को दिन दहाड़़े कस्बे स्थित तिवारी मौहल्ले स्थित एक मकान के बाहर खड़ी बाइक पार bike theft हो गई।
read more: ठेकेदारों का करोड़ों रूपयों का अटका भुगतान तो कम्पनी कर्मचारियों को रातभर बनाए रखा बंधक, खुद ने भी धरना देकर गुजारी रात

इधर, पुलिस police मामला दर्ज करने के बाद नजदीकी सीसीवीटी CCTV कैमरे से फुटेज footage खंगाल रही हैं, जिसमें साढ़े चार मिनट में कार चोरी करने समेत सडक़ मार्ग पर चोरो के चहलकदमी के भी सीसीवीटी फुटेज मिले है। थाना प्रभारी बंशीलाल ने बताया कि कस्बानिवासी विनोद मोदी ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि रोजाना की भांति बुधवार देर रात जयपुर रोड स्थित उनके मकान के बाहर कार खड़ी थी।
read more:दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में तीन महिलाओं सहित 8 जने हुए घायल

इसी बीच, देर रात बाइक पर सवार होकर आए अज्ञात चोर मकान के बाहर खड़ी बोलेरो का कार सेन्ट्रल लॉक तोडकऱ चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी सुबह हुई जब मकान के बाहर कार नहीं मिली।
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना स्थल का जायजा लेते हुए नजदीक प्रतिष्ठानों पर लगे सीसीवीटी कैमरे से फुटेज खंगालते हुए लोगो से पूछताछ भी की। इधर, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
read more:एक लाख रुपये रिश्वत नहीं दिया तो पुलिस चौकी में युवक को बेरहमी से पीटा

बाइक भी हुई चोरी
गुरुवार दोपहर तिवारी मौहल्ले स्थित मकान के बाहर खड़ी एक बाइक दिन दहाड़े चोरी हो गई। पुलिस के अनुसार बाइक कस्बानिवासी रमेश तिवारी की है। बाजार का कार्य करने के बाद उसके पुत्र ने बाइक को मकान के बाहर खड़ी कर रखी थी। पुलिस ने पीडि़त रमेश तिवारी की ओर से चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सूने मकान से नगदी सहित आभूषण चोरी
उनियारा. कस्बे के नैनवा मार्ग पर गणेश कॉलोनी में अज्ञात चोरों ने एक सूने मकान से नगदी सहित आभूषण चुरा लिए। मकान मालिक नरेन्द्र जांगिड़, हरिओम जांगिड़ सहित परिवारजनों ने बताया कि उनका मकान कुछ दिनों से बंद था, जिसका फायदा उठाकर चोर पास की दीवार पर चढ़ कर मकान में घूस गए।
read more:हाथ की सफाई से नकली को किया असली, नोट दोगुने करने का झांसा देकर हड़पे 50 हजार..

उन्होंने सूना मकान देखकर कमरे के लिए तालों एवं सांकलों को काटकर अंदर प्रवेश कर डबल बेड के अंदर रखे कपडों ंंमें से 50 हजार की नकदी एवं दो सोने की अंगूठी, खाने-पीने के कई सामान चुरा लिए। पडोसी की नींद खुलने पर उसने हल्ला मचाया तो चोर अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से भाग गए। मकान मालिक ने रात्रि को ही पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मकान का मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है।

थाने में मामला दर्ज
निवाई. दतवास थाने में मंगलवार शाम मारपीट कर रुपए छीन कर भागने के मामले में तीनों लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया हैं। थानाधिकारी उदयवीर सिंह ने बताया कि लूणेरा निवासी सुरेश गुर्जर ने शैतानसिंह मीणा निवासी नांगल ईसर, दारासिंह मीणा, पायलट मीणा निवासी दतवास के विरुद्ध मारपीट कर 15000 रुपए लेकर फरार होने का ूमामलर दर्ज करवाया हैं।
tonk News in Hindi, Tonk Hindi news

Home / Tonk / video: साढ़े चार मिनट में वारदात को दिया अंजाम, दिन दहाड़े बाइक तो रात को चुराई कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो