scriptvideo: अपहरण व छेड़छाड़ के मामले में पुलिस नही कर रही कार्रवाई, पीडि़ता ने पुलिस अधीक्षक से लगाई गुहार | Demand for action on the accused of kidnapping and molestation | Patrika News
टोंक

video: अपहरण व छेड़छाड़ के मामले में पुलिस नही कर रही कार्रवाई, पीडि़ता ने पुलिस अधीक्षक से लगाई गुहार

Victim of tampering किशोरी के साथ छेड़छाड़ व अपहरण के मामले में लगातार गुहार लगाने के बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है।

टोंकJul 20, 2019 / 03:40 pm

pawan sharma

demand-for-action-on-the-accused-of-kidnapping-and-molestation

video: अपहरण व छेड़छाड़ के मामले में पुलिस नही कर रही कार्रवाई, पीडि़ता ने पुलिस अधीक्षक से लगाई गुहार

टोंक. महिला व बालिकाओं के अहपरण व छेड़छाड़ के मामले में जिला पुलिस कितनी संवेदनशील है, इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि आरोपियों को गिरफ्तार कराने के लिए पीडि़ता थाने से लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय के चक्कर काटने को मजबूर है। पुलिस ने पीडि़ता की ओर से मामला तो दर्जकर लिया, लेकिन आरोपियों को गिरफ्तार करने में लापरवाही बरत रही है।
जबकि अपहरण व छेड़छाड़ किशोरी के साथ हुए है। लगातार गुहार लगाने के बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। पीडि़ता ने शुक्रवार को एक बार फिर पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। मामला जिले के दूनी थाने का है।
चोर समझकर पीटने से हुई थी घायल रोगी की मौत, हनुमाननगर पुलिस ने किया पर्दाफाश

गत 29 मई रात 10 बजे पीडि़ता किशोरी अपनी मां के साथ घर में थी। इस दौरान कुछ लोग कार में आए और दरवाजा खोलकर अंदर घुस गए। पहले आरोपियों ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ की तथा बाद में वे किशोरी का अपहरण कर ले गए। आरोपी किशोरी को जंगल में ले गए।
मिर्जापुर में प्रियंका गांधी के साथ हैं प्रदीप माथुर, दिया बड़ा बयान

जहां से किशोरी जैसे-तैसे कर समीप के गांव में पहुंच गई। बाद में आरोपी फरार हो गए। इसका मामला पीडि़ता ने मेहंदवास थाने के अरनिया नील निवासी कैलाश, पोल्याडा निवासी सुनील, कुलदीप, ऐवन के खिलाफ कराया। पुलिस ने अब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया। जबकि पीडि़ता लगातार दूनी थाना प्रभारी, देवली पुलिस उपाधीक्षक तथा पुलिस अधीक्षक से गुहार लगा चुकी है।
धार्मिक भावनाएं भडक़ाने वाली पोस्ट डालने वाला गिरफ्तार


टोंक. सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाएं भडक़ाने वाली पोस्ट डालने के मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने शुक्रवार को एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
कोतवाली थाना प्रभारी अशोककुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मेहंदीबाग कारीगरों की गली निवासी कान्हाराम पुत्र सत्यनारायण साहू है। उसने सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाएं भडक़ाने वाली पोस्ट डाल दी थी। इस पर कुछ लोगों ने कोतवाली थाने में रिपोर्टदर्जकराई। मामले में पुलिस ने जांच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो