scriptकिशोरी को बहला-फुसलाकर अपहरण कर ले जाने का कराया मामला दर्ज , देवली थाना पुलिस ने की जांच शुरू | Kidnapped Were seduced coaching went teenager | Patrika News

किशोरी को बहला-फुसलाकर अपहरण कर ले जाने का कराया मामला दर्ज , देवली थाना पुलिस ने की जांच शुरू

locationटोंकPublished: Jun 28, 2019 07:32:22 pm

Submitted by:

pawan sharma

Kidnapping of teenager पुलिस ने बताया कि मामले में लापता किशोरी की मां ने देवली पुलिस थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी पुत्री गत 6 मई की सुबह प्रतिदिन की तरह कोचिंग गई। कोचिंग का समय शाम 5 बजे था, इसके बावजूद किशोरी देर शाम तक घर नहीं पहुंची। किशोरी को रिश्तेदारों सहित हर जगह खोजने का प्रयास किया, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं लगा।

kidnapped-were-seduced-coaching-went-teenager

किशोरी को बहला-फुसलाकर अपहरण कर ले जाने का कराया मामला दर्ज , देवली थाना पुलिस ने की जांच शुरू

देवली. शहर निवासी एक महिला ने अपनी 16 वर्षीय किशोरी (teenager) को बहला-फुसलाकर अपहरण (Kidnapping) करने का आरोप लगाते हुए हाल में देवली पुलिस थाने (Devli police Station) में मामला दर्ज कराया है। पुलिस Police ने बताया कि मामले में किशोरी की मां ने रिपोर्ट दर्ज कराई। इसमें बताया कि उसकी पुत्री गत 6 मई की सुबह प्रतिदिन की तरह कोचिंग (Coaching) गई।
read more:पत्नी ने घर लौटने से मना किया तो ये क्या कर बैठा पति

कोचिंग का समय शाम 5 बजे था, इसके बावजूद किशोरी देर शाम तक घर नहीं पहुंची। इस पर परिजनों ने कोचिंग जाकर उसकी जानकारी की तो, पता लगा कि वह काफी देर पहले कोचिंग संस्थान से निकल चुकी है। रिपोर्ट में बताया कि किशोरी को रिश्तेदारों सहित हर जगह खोजने का प्रयास किया, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं लगा।
read more: verification of tenants : तो इसलिए जाना पड़ रहा है पुलिस को एक-एक के घर

बाद में घर जाकर तलाशी लेने पर एक सिम कार्ड (Sim Card) से नम्बर मिले, जिसमें एक नम्बर संदिग्ध आने पर उसकी पड़ताल की तो, वह नम्बर रमेश शर्मा घावसा रोड दुर्गापुरा जयपुर (Jaipur) का निकला।
वहीं रिश्तेदारों से पुष्टि हुई कि रमेश ने ही किशोरी को बहला-फुसलाकर अपहरण किया। वहीं उसकी तलाश में जयपुर गए परिजनों को मिलने तक नहीं दिया गया। रिपोर्ट में किशोरी के साथ अनहोनी घटना होने का अंदेशा जताते हुए कार्रवाई की मांग की गई।
read more: बैडरूम में रात को मोबाइल चला रहा था युवक, अचानक स्क्रीन पर आया कुछ ऐसा, लेने लगा लंबी – लंबी सांस और हो गई मौत

आरोपी के भय से दशहत में मासूम व परिजन
दूनी. करणा का बांस निवासी मासूम बालक का गत दिनों अपहरण कर जान से मारने का प्रयास करने के आरोपी के खिलाफ पिता की ओर से पुलिस थाना घाड़ में मामला दर्ज कराने के बाद भी पुलिस के कार्रवाई नहीं करने से पीडि़त मासूम व परिजन गांव में भय व दशहत के माहोल में रह रहे है।
जबकी आरोपी एक माह से बेखौफ गांव में खुला घुम रहा है। उल्लेखनीय है की आरोपी खात्याहाली निवासी सीताराम पुत्र लक्ष्मण मीणा है। करणा का बांस निवासी सुवालाल पुत्र रघुनाथ मीणा की ओर से 29 जून को दर्ज मामले में बताया कि 22 जून को खेत पर कार्य कर रहा था।
read more: पुलिस चौकी के पास से फोटो स्टूडियो की दुकान में सेंध लगाकर लाखों की चोरी, ग्रामीणों ने पुलिस पर लगाया बड़ा आरोप

पुत्र लेखराज (9) साथ ही था। रात करीब 8.15 बजे पुत्र लेखराज को घर भेज दिया। वह रात 9 बजे घर आया तो पुत्र दिखाई नहीं दिया तो परिजनों से जानकारी लेकर तलाश शुरू की। तलाशी के दौरान खेत से वापस तालाब की ओर से आते समय पाळ के नीचे चिल्लाने की आवाज आई तो भागकर वहा गया।
वहा उसके मासूम पुत्र की सीने पर आरोपी सीताराम बैठा हुआ था और एक हाथ से मुहं बंद कर रखा था, जैसे-तैसे पुत्र को आरोपी के चंगुल से छुड़ाकर घर ले आया। आरोपी ने मौके पर ही पुत्र को जान से मारने की धमकी भी दी।

आरोपी को पाबंद किया गया है
मामले की जांचकर आरोपी सीताराम को पुलिस ने पाबंद कर न्यायालय में मामले का चालान पेश किया है।
-लक्ष्मणसिंह राजावत जांच अधिकारी एवं पुलिस चौकी प्रभारी, सरोली

tonk News in Hindi, Tonk Hindi news

ट्रेंडिंग वीडियो