नाबालिग से सामूहिक बलात्कार मामले में एक गिरफ्तार, दो फरार आरोपियों की तलाश जारी

Arrested gangrape accused दलित नाबालिग Minor के साथ बलात्कार rape करने के आरोपी को पुलिस police ने गिरफ्तार किया है। पुलिस वृत्ताधिकारी अंजुम कायल ने बताया कि 16 जून को सजिया के पास एक ढाणी में दलित Dalit नाबालिग के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म करने का 19 जून को मामला सदर पुलिस थाने में दर्ज हुआ था।

By: pawan sharma

Published: 01 Jul 2019, 08:06 PM IST

निवाई. सजिया गांव के समीप स्थित एक ढाणी में दलित नाबालिग Minor के साथ बलात्कार rape करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस वृत्ताधिकारी अंजुम कायल ने बताया कि 16 जून को सजिया के पास एक ढाणी में दलित नाबालिग के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म Gang rape करने का 19 जून को मामला सदर पुलिस थाने Sadar police Station में दर्ज हुआ था।

read more: यहां क्या हो गया ऐसा कि जल उठी बदले की आग

आरोपी को गिररफ्तार करने के लिए पुलिस ने कई जगह दबिश दी। सोमवार को आरोपी राधेश्याम मीणा उर्फ किशन पुत्र रामसहाय मीणा निवासी खालिया की ढाणी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के अन्य आरोपियों के बारे में पूछने पर उसने बताया कि उसके साथ कोई नहीं था। पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है।

read more: तीन दिन में पुलिस ने किया गैंगरेप के आरोपियों को गिरफ्तार


उधर, उपखंड अधिकारी कार्यालय में सोमवार को मामले के सभी फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर उपखंड अधिकारी जेपी बैरवा के साथ शिष्ट मण्डल की बैठक आयोजित हुई। जिसमें पदाधिकारियों ने आरोपियतों को मंगलवार तक गिरफ्तार नहीं करने पर आन्दोलन करने का निर्णय लिया गया।

read more: video : ईदगाह की दीवार पर लिखा यह नारा, मुस्लिम समाज हुआ आक्रोशित

 

बनवारीलाल बैरवा ने बताया कि मंगलवार को आंदोलन की रूप रेखा को लेकर खणदेवत रोड पर स्थित बैरवा धर्मशाला में समाज की बैठक आयोजित होगी। बैठक में पार्षद पृथ्वीराज टाटावत, बनवारीलाल बैरवा, कन्हैयालाल बैरवा, सीआर लादूलाल बैरवा, रामदयाल बैरवा, धर्मराज बैरवा, किशनलाल, पूरणमल बैरवा, महेन्द्रपाल बैरवा, गोविन्द बैरवा एवं भैरूलाल बैरवा सहित कई लोग मौजूद थे।

read more: जयपुर हुआ शर्मसार : पिता ने तोड़ी रिश्तों की मर्यादा, अपनी ही बेटी को बनाया शिकार

 

आरोपी को भेजा जेल
टोडारायसिंह. बैंक से लौट रहे एक व्यक्ति के कपड़ों पर मैला डाल हाथ से रुपयों से भरा बैग छीनकर भागने वाले आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। थाना प्रभारी बंशीलाल ने बताया कि आरोपी राजगढ़ (मध्यप्रदेश) निवासी नकुल (19) पुत्र राजकुमार सांसी है।

 

गुरुवार को बीओबी बैंक में खातों में दो-दो हजार रुपए की राशि जमा कराने के बाद पत्नी के साथ लौट रहे कस्बा निवासी प्रयागमल जाट के कपड़ों पर नकुल ने अपने साथी के साथ मिलकर मैला पदार्थ डाल दिया था। इसी बीच नजर चुराकर प्रयागमल के हाथ से रुपयों से भरा बैग छीनकर ले गया था। उसके चिल्लाने पर भीड़ द्वारा नकुल को पकड़ा गया। वहीं दूसरा साथी भागने में कामयाब हो गया था।

read more: प्रेमी-प्रेमिका के शव मंदिर के पीछे खेत में मिले, फैली सनसनी, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस, देखें वीडियो

 

tonk News in Hindi, Tonk Hindi news

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned