कोरोना वारियर्स पर हमले की जनप्रतिनिधियों ने की निंदा, फरार आरोपियों की तलाश में जुटी टीमें

कोतवाली थाना क्षेत्र के बावड़ी में तीन पुलिसकर्मियों पर हुए हमले की शहरभर में निंदा है। वहीं ये लोगों के लिए चिंता का विषय बन गई है।

By: pawan sharma

Updated: 18 Apr 2020, 01:43 PM IST

टोंक. कोतवाली थाना क्षेत्र के बावड़ी में तीन पुलिसकर्मियों पर हुए हमले की शहरभर में निंदा है। वहीं ये लोगों के लिए चिंता का विषय बन गई है। गौरतलब है कि पुलिसकर्मियों से हमला स्थल से करीब डेढ़ सौ मीटर दूर मुख्य बाजार में पंाचबती पर पुलिस जाप्ता मौजूद था, लेकिन सूचना मिलने में देरी होने एवं वाहन की व्यवस्था नहीं होने पर घटना स्थल पर पहुंचने में दस मिनट लग गए।

कोरोना वारियर्स पर हमला अच्छा नहीं है
शुक्रवार सुबह पांचबत्ती के बावड़ी इलाके में कोरोना वारियर्स पुलिसकर्मियों पर हुए हमला शहर भर में चिंता का विषय बन गया। हर जुबान पर घटना की निंदा की जा रही थी। लोगों का कहना है कि पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से लोगों की सुरक्षा कर रहे हैं। उन पर हमला करना अच्छा नहीं है।

जनप्रतिनिधियों ने की निंदा

बावड़ी क्षेत्र में पुलिसकर्मियों पर हुए हमले की निंदा की गई है। मालपुरा विधायक कन्हैयालाल चौधरीए टोंक के पूर्व विधायक अजीत मेहताए देवली-उनियारा के पूर्व विधायक राजेन्द्र गुर्जर तथा भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र गुर्जर ने निंदा की है। उन्होंने इस घटना को शर्मसार बताया है। साथ ही सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है। ताकि शहर में पुलिस पर अन्य हमले नहीं किए जाए।

व्यापारी विरोध में सामग्री वितरण बंद रखेंगे

टोंक. पुलिसकर्मियों पर किए गए हमले की खाद्य पदार्थ किराना व्यापार संघ ने निंदा की है। इसके विरोध में शहर के समस्त खाद्य पदार्थ किराना व्यापार संघ घर-घर डिलेवरी कर रहे व्यापारी, होलसेलर व थोक विक्रेता ने शहर में की जा रही खाद्य एव किराना सामग्री वितरण को एक दिवस 18 अप्रेल के लिए बन्द करने का निर्णय किया है। यह भी निर्णय किया है कि दोषियों को दिनाक 18 अप्रेल तक गिरफ्तार नहीं किया गया तो खाद्य सामग्री वितरण अनिश्चित काल के लिए बंद कर दी जाएगी। सभी किराना व्यापारियों से अपील है कि वे अपने-अपने प्रतिष्ठान बंद कर घरों पर खाद्य सामग्री का वितरण बन्द करे।

पुलिसकर्मियों पर लकडिय़ों व सरिए से हमला किया गया। उनके खिलाफ आइपीसी की धारा 307ए कफ्र्यू का उल्लंंघन तथा राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज किया है। शाम तक 8 आरोपी गिरफ्तार कर लिए। बाकी आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीमों का गठन किया है। आरोपियों को कल पेश किया जाएगा।

बंशीलाल, थाना प्रभारी कोतवाली टोंक

Corona virus
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned