scriptखुदाई के दौरान कुएं की दीवार ढहने से दो किसान की हुई मौत | Two farmer died due to collapse of well wall during excavation | Patrika News
टोंक

खुदाई के दौरान कुएं की दीवार ढहने से दो किसान की हुई मौत

Two died in the well’s wall collapse: खेत स्थित कुएं की दीवार ढहने से खुदाई का कार्य कर रहे दो किसानों की मौत हो गई।
 

टोंकOct 17, 2019 / 11:00 am

pawan sharma

खुदाई के दौरान कुएं की दीवार ढहने से दो किसान की हुई मौत

खुदाई के दौरान कुएं की दीवार ढहने से दो किसान की हुई मौत

देवली. थाना क्षेत्र के डाबर कलां गांव में बुधवार सुबह खेत स्थित कुएं की दीवार ढहने से खुदाई का कार्य कर रहे दो किसानों की मौत हो गई। सूचना पर देवली पुलिस ने पहुंचकर मृतकों के शव को बाहर निकलवाया। पुलिस ने बताया कि उक्त हादसा सुबह 11 बजे करीब हुआ। इसमें रामलाल (50) पुत्र लालाराम मीणा व मोहनलाल माली (45) पुत्र भूरालाल माली की मौत हो गई।
read more:बजरी से भरे दो डंपर, ट्रैक्टर-ट्रॉली व रैकी कर रही कार को जब्त कर दो जनों को किया गिरफ्तार

दोनों किसान रामलाल के खेत स्थित कुएं में इंजन उतारने के लिए कुएं की दीवार की खुदाई कर रहे थे। इस दौरान कुएं की दीवार एकाएक भर भराकर ढह गई। इसमें दोनों किसान कुएं में गिर गए और दीवार का मलबा किसानों पर गिर गया। इससे मलबे में दबकर दोनों की मौत हो गई।
read more:मालपुरा में 7 दिन से चल रहे कर्फ्यू के कारण15 करोड़ का कारोबार हुआ प्रभावित

हादसे की आवाज पर समीप के ग्रामीण मौके पर पहुंचे तथा तत्काल पुलिस को सूचना दी। वहीं दोनों किसानों को मलबे से बाहर निकालने के प्रयास शुरू कर दिए। इस दौरान करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद कुएं से शव बाहर निकाले गए। राजकीय अस्पताल में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए गए। वहीं परिजनों में कोहराम मच गया। इस दौरान अस्पताल में भी दर्जनों ग्रामीण एकत्र हो गए।

Home / Tonk / खुदाई के दौरान कुएं की दीवार ढहने से दो किसान की हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो