Anita Hassanandani के बेटे की पहली तस्वीर एकता कपूर के वीडियो से आई सामने, अस्पताल पहुंची थीं मिलने

By: पवन राणा
| Published: 10 Feb 2021, 06:51 PM IST
Anita Hassanandani के बेटे की पहली तस्वीर एकता कपूर के वीडियो से आई सामने, अस्पताल पहुंची थीं मिलने
Anita Hassanandani के बेटे की पहली तस्वीर एकता कपूर के वीडियो से आई सामने, अस्पताल पहुंची थीं मिलने

  • एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ( Anita Hassanandani ) ने दिया बेटे को जन्म
  • एकता कपूर ( Ekta Kapoor ) अस्पताल में पहुंची मिलने
  • एकता के वीडियो में दिखी अनीता के बेटे की तस्वीर

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ( Anita Hassanandani ) ने मंगलवार यानी कि 9 फरवरी को बेटे को जन्म दिया है। यह खुशखबरी उनके पति रोहित रेड्डी ( Rohit Reddy ) ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी। अब उनके बेटे की पहली तस्वीर वायरल हो रही है। खास बात ये है कि यह तस्वीर अमूमन वायरल होने वाली फर्स्ट फोटोज की तरह फेक नहीं है।

यह भी पढ़ें : रामायण के 'राम' ने जताया सरकार पर भरोसा, रिहाना और विदेशी हस्तक्षेप पर कह दी बड़ी बात

एकता कपूर के फोन से दिखी तस्वीर

असल में, अनीता के मां बनने के बाद निर्माता-निर्देशक एकता कपूर ( Ekta Kapoor ) उनसे मिलने अस्पताल पहुंची थीं। इस दौरान एकता ने अनीता के साथ एक वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर शेयर किया। इसके अलावा एकता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में भी एक वीडियो अटैच किया। इस वीडियो में अनीता के पति राजीव के अलावा उनके फैमिली मेंबर्स और एकता के दोस्त नजर आ रहे हैं। राजीव पिता बनने की खुशी का इजहार करते हुए अपने फोन में कैप्चर बेटे की फोटो दिखाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में एकता ने लिखा है,'बॉय! मैं भी पैरेंट हूं, आंट पैरेंट!'

यहां क्लिक कर देखें वीडियो

anita_hasnandani_baby_fist_photos.png

अनीता के फोटोशूट हुए थे वायरल
अनीता ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान कई वीडियोज शूट किए थे। इनमें फनी वीडियोज भी शामिल थे। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ भी बेबी बम्प के साथ फोटोज/वीडियोज शूट करवाए थे। ये फोटोज/वीडियोज काफी वायरल हुए थे।

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत ने भाई-बहनों को गिफ्ट में दिया घर, लोगों से कहा- धन-संपत्ति को परिवार संग करें साझा

एकता के ललाट पर तिलक या सिंदूर!
सोशल मीडिया पर एकता का अनीता हसनंदानी के साथ वीडियो इसलिए भी वायरल हो रहा है कि इस वीडियो में उनके ललाट पर सिंदूर जैसा कुछ दिखाई दे रहा है। हालांकि यह साफ नहीं है कि यह सिंदूर है या तिलक। कई लोगों ने इसे सिंदूर समझते हुए कयास लगाना शुरू कर दिए हैं। बता दें कि एकता धार्मिक कार्यक्रमों, मंदिरों मेंं दर्शनों के लिए जाती रहती हैं और अमूमन तिलक लगाती हैं।