Anupama 12th May 2021 Written Updates: काव्या का सपना हुआ पूरा? अनुपमा और वनराज का हुआ तलाक!

By: Shweta Dhobhal
| Published: 12 May 2021, 10:53 AM IST
Anupama 12th May 2021 Written Updates: काव्या का सपना हुआ पूरा? अनुपमा और वनराज का हुआ तलाक!
Anupama 12th May 2021 Written Updates Anupama Vanraj Divorce Update

अनुपमा शो में वनराज और अनुपमा के तलाक पर सबकी निगाहें टिकीं हुईं हैं। आज 12 मई है और आज ही का दिन अनुपमा और वनराज के तलाक के लिए तय किया गया है। जानिए क्या आज अनुपमा और वनराज तलाक देकर अलग हो जाएंगे।

नई दिल्ली। अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं।आज के एपिसोड में वनराज और अनुपमा को बीच तलाक को लेकर बातचीत होती है। जिसमें वनराज अनुपमा को तलाक लेने के फैसले को बदलने की बात करते हैं। वहीं तलाक होने की सुबह से पहले अनुपमा वनराज और पूरे परिवार संग बिताए पलों को बारें में सोचती और खूब रोती हैं। चलिए आपको बतातें हैं कि क्या सच में अनुपमा और वनराज का तलाक हो जाएगाा।

अनुपमा को बॉ ने समझाया

तलाक लेने की बात को लेकर परेशान बॉ अनुपमा को समझाती हैं कि वह अपने तलाक लेने के फैसले को बदल लें। बॉ अनुपमा को कहती हैं कि तलाक लेने के बाद कैसे लोग उन्हें देखकर ताने देंगे और गलत समझेंगे। बॉ बताती हैं कि सालों बाद भी महिलाओं को ही समाज गलत समझता है। जिसे सुनकर अनुपमा कहती हैं कि वह जानती हैं कि उन्हें आगे क्या-क्या सहना पड़ेगा। परिवार के साथ बीते लम्हों को देख अनुपमा अपने बच्चों को देख काफी भावुक हो जाती हैं। अकेले में बैठकर वह रोती हैं और अपने परिवार के सभी सदस्यों के बारें में सोचती हैं और खूब रोती हैं।

अनुपमा-वनराज के हसीन पल

तलाक की सुबह से पहले अनुपमा वनराज संग बिताए सभी पलों को याद करती हैं। जिसमें वह देखती हैं कि कैसे वनराज को काला टिका, उनके साथ बाइक पर मस्ती करते थे। खूबसूरत पलों के साथ-साथ अनपुमा को अचानक से वो दिन भी याद आ जाते हैं। जिसमें वनराज उन्हें घर से बाहर निकाल देते हैं। काव्या संग वनराज के सभी लम्हें और कैसे उनकी जिंदगी पल में बदलकर तलाक के मोड़ आ जाती है। आज के एपिसोड में अनुपमा वनराज संग बिताए सभी पलों में डूब जाती हैं। जिन्हें याद कर वह खूब रोतीं हैं।

वनराज ने जोड़े अनुपमा के सामने हाथ

वनराज अनुपमा के पास आते हैं और उन्हें तलाक लेने के फैसले को बदलने की बात कहते हैं। वनराज अनुपमा से कहते हैं कि जिस भी व्यक्ति ने आज तक किसी के सामने सिर नहीं झुकाया वह उसके सामने हाथ जोड़ रहे हैं। वनराज अनुपमा को समझाते हैं कि वह इस हालतों में उनको अकेला नहीं छोड़ सकते हैं। वनराज अनपुमा के पैरों में गिर जाते हैं और उनके हाथ जोड़कर कहते हैं कि वह अपने बच्चों और परिवार के लिए अपना तलाक लेने का फैसला बदल लें। जिसके बाद वनराज अनुपमा को गले से लगा लेते हैं। जिसे देख अनुपमा आंखों में आंसू लिए सन्न खड़ी रह जाती हैं।

वनराज-अनुपमा को साथ देख भड़की काव्या

तलाक की सुबह अनुपमा भगवान से विनती करते हुए उनसे हिम्मत मांगती हैं और पूजा करते हुए उनके साथ वनराज भी दिखाई देते हैं। अनुपमा को पूजा करते देख पूरा परिवार उनके पास आ जाता है। जिसे देख काव्या काफी भड़क जाती है और वह अनुपमा से पूछती है कि क्या उन्होंने अपना फैसला बदल दिया। एपिसोड में दिखाया जाता है कि बीती रात वनराज ने जो अनुपमा से कहते हैं वह सुनकर वह वनराज के गले लग जाती हैं।

जिसके बाद वनराज पूरे परिवार से कहते हैं कि 'उन्होंने और अनुपमा ने बीती रात बात की कि वह अभी तलाक नहीं लेंगे।' जिसके बाद कहानी में ट्विस्ट आता है और अनुपमा कहती हैं कि 'उन्होंने कुछ नहीं कहा वह बस सुनती रहीं। अनुपमा काव्या से कहती हैं कि उन्होंने दिया धागा इसलिए तोड़ा है कि क्योंकि वह आज अपना दिया वादा पूरा करेंगी। वह वनराज को तलाक देंगी। जिसे सुनकर पूरा परिवार और वनराज हैरान हो जाते हैं।'

(Precap- तलाक को लेकर अनुपमा और वनराज के बीच बात होती है। वनराज अनुपमा को तलाक लेने के फैसले को बदलने के लिए कहते हैं। अगली सुबह वनराज और अनुपमा को साथ देख काव्या भड़क जाती है और तलाक ना लेने की वजह से अनुपमा से पूछती है।)