'बचपन का प्यार' गाने वाले सहदेव ने भरी बड़ी उड़ान, इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे

By: Sunita Adhikari
| Published: 05 Aug 2021, 06:35 PM IST
'बचपन का प्यार' गाने वाले सहदेव ने भरी बड़ी उड़ान, इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे
Sahdev Dirdo Indian Idol 12

छत्‍तीसगढ़ के सुकमा जिले के छिन्‍दगढ़ के रहने वाले सहदेव ने 'बचपन का प्यार' गाने को अपनी आवाज में गाया है। उनका वीडियो वायरल होने के बाद वह एक स्टार बन चुके हैं। कुछ वक्त पहले वह बॉलीवुड सिंगर व रैपर बादशाह के साथ नजर आए थे।

नई दिल्ली। सोशल मीडिया अब एक ऐसा जरिया बन चुका है कि इससे कोई भी रातों-रात स्टार बन जाता है। जरूरत है उसके टैलेंट का लोगों तक पहुंचने की। पिछले कुछ दिनों सोशल मीडया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़का अपने स्कूल में 'बसपन का प्यार' गाना गाता नजर आ रहा है। ये वीडियो लगभग हर किसी के फोन में पहुंच चुकी है। इन दिनों हर किसी की जुबान पर बस 'बसपन का प्यार' का गाना चढ़ा हुआ है और जिस लड़के ने इस गाने को गाया है वह भी स्टार बन चुका है।

'इंडियन आइडल' के मंच पर पहुंचे सहदेव
छत्‍तीसगढ़ के सुकमा जिले के छिन्‍दगढ़ के रहने वाले सहदेव ने इस गाने को अपनी आवाज में गाया है। उनका वीडियो वायरल होने के बाद वह एक स्टार बन चुके हैं। कुछ वक्त पहले वह बॉलीवुड सिंगर व रैपर बादशाह के साथ नजर आए थे। खबरों की मानें, तो बादशाह उनके साथ गाना लेकर आने वाले हैं। अब सहदेव टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' के मंच तक भी पहुंच चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Tokyo Olympics: इजराइली स्विमर्स ने माधुरी दीक्षित के गाने 'आजा नच ले' पर किया धमाकेदार परफॉर्मेंस

sehdev.jpg

पवनदीप के साथ करेंगे परफॉर्म
इस वीकेंड टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड में सहदेव भी नजर आएंगे। हाल ही में उन्होंने शो की शूटिंग की थी। जिसकी तस्वीर व वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। सहदेव ने इंडियन आइडल के सेट पर भी अपने 'बसपन का प्यार' गाने से हर किसी को दीवाना बना दिया। कहा तो ये भी जा रहा है कि वह 'इंडियन आइडल 12' में कंटेस्टेंट पवनदीप राजन के साथ परफॉर्म करने वाले हैं। पवनदीप की आवाज को देशभर से प्यार मिल रहा है। ऐसे में अब सहदेव का उनके साथ परफॉर्म करना बड़ी बात है।

ये भी पढ़ें: 50 साल की उम्र में बेटी सुहाना पर भारी पड़ीं गौरी खान, शॉर्ट्स में आईं नजर

सेलेब्स पर चढ़ा गाने का क्रेज
सहदेव का क्रेज सिर्फ आम लोगों में ही नहीं बल्कि सेलेब्स में भी देखने को मिल रहा है। हाल ही में भारती सिंह और कपिल शर्मा भी इस गाने को गुनगुनाते दिखे। वहीं, कुछ दिन पहले एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी सहदेव के 'बसपन का प्यार' गाने पर एक मीम शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि इस गाने ने उनकी रातों की नींद छीन ली है। वह जब भी सोने की कोशिश करती हैं तो उनके दिमाग में यही गाना आ जाता है। बता दें कि सहदेव ने 'बसपन का प्यार' गाने को दो साल पहले स्कूल में अपने टीचर के सामने गाया था। जो अब वायरल हो रहा है। अब सोशल मीडिया पर हर कोई इस गाने पर वीडियो बना रहा है।