Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने रश्मि को आखिरी बार फोन पर कही थी गंदी बात, नंबर ब्लॉक करने की आ गई थी नौबत

By: Neha Gupta
| Published: 24 Dec 2019, 04:39 PM IST
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने रश्मि को आखिरी बार फोन पर कही थी गंदी बात, नंबर ब्लॉक करने की आ गई थी नौबत
rashami desai and sidharth shukla

  • रश्मि (Rashami Desai) ने सिद्धार्थ से लड़ाई पर खोला राज़
  • सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) ने रश्मि को फोन पर बोली थी गंदी बात
  • रश्मि को ब्लॉक करना पड़ा था नंबर

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की लड़ाई अब एक दरार का रूप ले चुकी है। सोशल मीडिया पर दोनों के फैंस अपने फेवरेट प्रतिभागी को सपोर्ट करते हुए दिख रहे हैं। अब रश्मि ने शो में कुछ निजी बातें साझा की है। रश्मि ने अरहान से पास्ट में हुई बातें डिस्कस कीं। उन्होंने टीवी सीरियल 'दिल से दिल तक' के दौरान सिद्धार्थ के साथ क्या हुआ था इस बारें में कई खुलासे किए।

Bigg Boss s 13: सलमान के सामने हुए झगड़े पर बोलीं उनकी को-एक्टर, कहा- सिद्धार्थ की दो बहनें हैं, मां हैं और वो किसी भी..

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने कहा- सेट पर बहुत ही गंदे तरीके से लड़ाई-झगड़े होते थे। कल उसने (सिद्धार्थ) कहा कि प्रोडक्शन इतना परेशान हो चुका था कि हम दोनों में से किसी एक को निकालना चाहता था। मैंने ऐसी कोई हरकत नहीं की थी लेकिन उसकी हरकतें इतनी गंदी थीं कि प्रोडक्शन ने उसको बुलाया था। दो बार उसे निकाला गया है। एक बार चैनल की वजह से वापस आया है और एक बार उसने खुद माफी मांगी थी। सीरियल के दौरान उसने एक को-एक्टर के साथ मारपीट भी की थी। उसके चक्कर में भी बहुत नाटक हुआ था। उस दौरान चैनल की ओर से दो बार मीटिंग हुई।

कंगना रनौैत ने शादी के प्लान्स को लेकर किया खुलासा, अश्विनी अय्यर कर रही हैं कंगना की शादी की तैयारियां

इसके अलावा रश्मि (Rashami Desai) ने अरहान खान (Arhaan Khan) को बताया कि जब सिद्धार्थ शुक्ला से उनकी आखिरी बार बात हुई थी तो उसने क्या बोला था। रश्मि ने कहा- मुझे याद है जब उसने आखिरी बार मुझसे फोन पर बात की थी।उसने (Sidharth Shukla) मुझसे इतनी गंदी तरह बात की थी की मैंने तुरंत उसका नंबर ब्लॉक कर दिया। इसके बाद वो फोन करने के लिए मरा जा रहा था। आरती सिंह मुझे अपना दोस्त कहती है लेकिन उसने भी मुझे धोखा दिया था। उसने मुझे सपोर्ट नहीं किया जबकि उसे सब सच पता है। सिद्धार्थ ने उस वक्त आरती को भी फोन किया था और कहा था कि रश्मि से बात करा दे। आरती इमोशनल फूल बनी। आरती की जगह वो मुझसे मिलने आया और माफी मांग रहा था। मैंने आज तक ये बातें नहीं बोलीं चलो ठीक है। मैंने आरती को भी नहीं बोला लेकिन आज जब मेरी बारी आई तब आरती भी मेरा समर्थन करने नहीं आई।

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ये सब बातें आरती से भी कहती हुई दिखाई दीं। उन्होंने आरती से कहा कि जब आपको पता है कि वो झूठ बोल रहा था तो तुमने सच क्यों नहीं बताया । इस पर आरती भड़क उठीं । उन्होंने कहा कि वो किसी की पिछली जिंदगी को शो में नहीं लाना चाहती थीं । ये सब बातें सिद्धार्थ शांति से सुनते रहे और मुस्कुराते रहे। रश्मि देसाई ये देखकर हैरान रह जाती हैं और दोनों की बहुत लड़ाई होती है।

Show More